Rajasthan: बाड़मेर लोकसभा सीट पर भाजपा का समीकरण बिगाड़ सकते हैं रवीन्द्र सिंह भाटी, अब कर दिया है ये ऐलान

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Mar 2024 04:32:13 PM
Rajasthan: Ravindra Singh Bhati can spoil the equation of BJP on Barmer Lok Sabha seat

इंटरनेट डेस्क। साल 2023 विधानसभा चुनाव में बीजेपी से बगावत कर निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में चुनाव लडक़र विधायक बने रवीन्द्र सिंह भाटी लोकसभा चुनाव में पार्टी के लिए परेशानी बढ़ाने का काम रहे हैं।

रवीन्द्र सिंह भाटी के कारण भारतीय जनता पार्टी के राजस्थान में मिशन 25 को झटका लग सकता है। बाड़मेर लोकसभा सीट पर रवीन्द्र सिंह भाटी ने चुनाव लडऩे का निर्णय लिया है। रवीन्द्र सिंह भाटी ने मंगलवार को 36 कॉम की एक आमसभा में इस प्रकार का ऐलान किया है। उन्होंने इस दौरान यहां तक बोल दिया कि मैं अपना सब कुछ दांव पर लगा रहा हूं। 

भारतीय जनता पार्टी ने बाड़मेर-जैसलमेर सीट से कैलाश चौधरी को टिकट दिया है। अब रविंद्र सिंह भाटी ने नामांकन की आखिरी तारीख को अपना पर्चा दाखिल करने का ऐलान कर भाजपा की टेंशन बढ़ा दी है। खबरों के अनुसार, रवीन्द्र सिंह भाटी ने प्रदेश की सीएम भजनलाल शर्मा से मुलाकात के बाद भाजपा के प्रस्ताव को ठुकरा कर चुनावी मैदान में ताल ठोक दी है। रवीन्द्र सिंह भाटी के चुनाव लडऩे से इस सीट पर बाड़मेर बीजेपी का चुनावी समीकरण बिगड़ता नजर आ रहा है। कांग्रेस ने इस सीट पर उम्मेदाराम बेनीवाल को अपना उम्मीदवार बनाया है। 

PC: news18



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.