Rajasthan: आलाकमान ने पायलट को किया किनारे, सीएम गहलोत और डोटासरा को बुलाया दिल्ली, कल हो सकता है बड़ा फैसला!

Samachar Jagat | Tuesday, 23 May 2023 08:56:06 AM
Rajasthan: The high command sidelined the pilot, called CM Gehlot and Dotasara to Delhi, a big decision could be taken tomorrow

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान कांग्रेस में मचा घमासान पिछले दो तीन दिन से शांत है। लेकिन ये शांती जल्द ही तूफान में बदलने के संकेत है। ऐसा इसलिए की सचिन पायलट ने अपनी जन संर्घष यात्रा के समापन पर प्रदेश कांग्रेस से ती मांगे की थी और अल्टीमेटम दिया था की अगर उनकी मांगे नहीं मानी गई तो वो प्रदेशभर में आंदोलन करेंगे।

लेकिन आठ दिन बीत जाने के बाद भी आलाकमान और गहलोत सरकार इसको लेकर गंभीर नजर नहीं आ रही है। ऐसा लग रहा है जैसे पार्टी सचिन पायलट को लेकर गंभीर नहीं है। सूत्रों की माने तो कांग्रेस आलाकमान पायलट की यात्रा को लेकर नाराज है और वो उन्हें ना हीं समझाने के लिए बुला रहा है और ना ही वार्ता के लिए बुला रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे पायलट को दरकिनार किया जा रहा हो।

लेकिन इस बीच बड़ी खबर ये है की कांग्रेस के  राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे ने 24 मई को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को दिल्ली बुलाया है। ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे है की आलाकमान पायलट को लेकर आगे की रणनीति बनाने में लगा है।
pc- deccanherald.com


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.