Rajasthan: वसुंधरा राजे के सामने ये केंद्रीय नेता बन सकता है चुनौती, पीएम मोदी भी करते है पसंद, जल्द हो सकती है एंट्री......

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Jun 2023 12:06:52 PM
Rajasthan: This central leader can become a challenge in front of Vasundhara, PM Modi also likes it, entry may happen soon......

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में इस साल नंवबर में विधानसभा चुनाव होने है और ऐसे में भाजपा राजस्थान को लेकर थोड़ी ज्यादा गंभीर नजर आ रही है। इसका कारण यह है की पार्टी को इस बार गहलोत को कोई तोड़ नजर नहीं आ रहा है। साथ ही भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व वसुंधरा राजे को आगे कर नहीं रहा है। ऐसे में बीजेपी के लिए सबसे बड़ी दुविधा है की सीएम फेस किसे बनाया जाए। कर्नाटक में बीजेपी ने पीएम के नाम पर चुनाव लड़ा और पार्टी हार गई, ऐसे में पार्टी के सामने दुविधा बनी हुई है।

लेकिन हाल की में केंद्रीय नेतृत्व की एक बड़ी बैठक भाजपा मुख्यालय में आयोजित हुई है। इस बैठक में राजस्थान को लेकर चर्चा की गई है। जहां चर्चा कुछ और ही रही है। सूत्रों की की माने तो केंद्रीय नेतृत्व अबकी बार वसुंधरा को सामने नहीं लाना चाहता है और मोदी की पसंद एक केंद्रीय मंत्री बताए जा रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये केंद्रीय मंत्री युवा है और मोदी की पसंद भी है। साथ ही उनके खास भी माने जाते है। ऐसे में जिनका नाम पिछले कुछ महीनों से दावेदारों में चलता आ रहा है उनका भी अब नबंर नहीं है और पीएम नरेंद्र मोदी की पसंद युवा नेता को इस बार सीएम फेस बनाया जा सकता हैं।

pc- etv bharat



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.