Rajasthan: RCA अध्यक्ष पद से वैभव गहलोत ने दिया इस्तीफा, मंत्री खींवसर के बेटे धनंजय बन सकते हैं नए अध्यक्ष

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Feb 2024 09:13:20 AM
Rajasthan: Vaibhav Gehlot resigns from the post of RCA President, Minister Khinvsar's son Dhananjay can become the new President.

इंटरनेट डेस्क। अक्सर देखा गया हैं की जिसका राज होता हैं उसी का डंका बजता हैं। ऐसा ही हैं राजस्थान में। जब तक कांग्रेस की सरकार थी ता पूर्व सीएम गहलोत के बेटे आरसीए के अध्यक्ष थे, लेकिन अब भाजपा की सरकार बनी हैं तो किसी ना किसी नेता का बेटा आरसीए का अध्यक्ष होगा। ऐसा इसलिए की राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। 

ऐसा इसलिए की इस पद और आरसीए को लेकर खींचतान शुरू हो चुकी थी। ऐसे में अब चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर के बेटे धनंजय सिंह आरसीए के नए अध्यक्ष हो सकते हैं। वैभव गहलोत के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव आने पर इस्तीफा दिया गया है। अविश्वास प्रस्ताव पर 29 जिला सचिव के हस्ताक्षर होने की जानकारी मिल रही है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो वैभव गहलोत के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने में धनंजय सिंह की अहम भूमिका सामने आ रही है। वैभव गहलोत ने कहा कि उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है। वह क्रिकेट हित में हमेशा काम करते रहेंगे। उन्होंने आरसीए की बेहतरी के लिए हमेशा काम किया है। बता दें कि 22 फरवरी को आरसीए और खेल परिषद के बीच का एमओयू समाप्त होने पर 23 फरवरी को खेल परिषद ने एसएमएस स्टेडियम से आरसीए को बेदखल कर दिया था।

PC- ndtv raj

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।   



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.