Rajasthan: किस बात से इतने खुश हो गए डोटासरा की मंच पर ही करने लगे डांस, वीडियो भी हो रहा वायरल

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Feb 2024 09:41:19 AM
Rajasthan: What made Dotasara so happy that he started dancing on the stage, video is also going viral

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों की घोषणा मार्च के महीन में कभी हो सकती हैं और इस घोषणा के साथ ही आचार संहिता लग जाएगी और पार्टी नेता चुनावी सभा में जुट जाएंगे । ऐसे में राजस्थान कांग्रेस की भी लोकसभा चुनावों की तैयारी में लगी हुई हैं और लगातार बैठके भी कर रही है। 

इसी कड़ी में पार्टी नेताओं ने गुुरूवार को बीकानेर संभाग की बैठक ली। मुख्यालय पर लोकसभा चुनाव की तैयारियों के तहत पार्टी अध्यक्ष डोटासरा, प्रभारी सुखजींदर सिंह सहित कई नेता मौजू रहे। ऐसे में कांग्रेस के जनसंवाद कार्यक्रम का री-टेक इतना सफल रहा कि प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा यहां नाच उठे।

बता दें की गोविंद सिंह डोटासरा ने यह वीडियो सोशल मीडिया एक्स पर भी शेयर किया है। दरअसल, ठीक 25 दिन पहले 2 फरवरी को जब जनसंवाद बैठक रखी गई थी, तो कांग्रेस का आम कार्यकर्ता तो दूर, जिला कार्यकारिणी तक पूरी नहीं पहुंची थी। ऐसे में नेताओं को सुनने वालों की कुर्सियां खाली देख प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा ने यह बैठक पुन करने की घोषणा की थी। अब मंगलवार को बैठक में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटी, तो नेताओं के चेहरे खिल उठे और डोटासरा इतने खुश हुए की खुद ही डांस करने लगे। 

pc- patrika,wikipedia.org

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.