Rajasthan: 4 मार्च को शक्ति प्रदर्शन के बाद BJP में किसकी बढ़ेगी टेंशन, राजे के जन्मदिन के बहाने दिल्ली को दिया जा रहा मैसेज

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Feb 2023 11:29:07 AM
Rajasthan: Whose tension will increase in BJP after the show of strength on March 4, message being given to Delhi on the pretext of Raje's birthday

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव होने है और इन चुनावों से पहले ही कांग्रेस और भाजपा ने चुनावी तैयारी शुरू कर दी है। ऐसे में आपकों बता दे की राजस्थान की पूर्व सीएम वसंधरा राजे भी शक्ति प्रदशर्न करने जा रही है। इस बार वसुंधरा राजे 4 मार्च को ही अपना जन्मदिन मनाने जा रही है। वैसे राजे का जन्मदिन 8 मार्च को आता है।

लेकिन इस बार राजे 4 मार्च को ही जन्मदिन मना रही है और चूरू के सालासर जी में इस दिन एक सभा का आयोजन भी किया जा रहा है। ऐसे में वसुंधरा राजे के सबसे करीबी और वफादार नेता भीड़ जुटाने की तैयारी में है।  इसे एक शक्ति प्रदर्शन के तौर पर भी देखा जा रहा है। जिससे की आलाकमान को ये मैसेज दिया जा सके की अभी भी वसुंधरा राजे ही पार्टी और और प्रदेश में अपनी पहचान रखती है।

ऐसे में जो लोग वसुंधरा गुट के नहीं है उनके लिए ये एक टेंशन भी है। ऐसा इसलिए की अंदर खाने जो भी बड़े नेता है वो खुलकर तो विरोध नहीं कर सकते है लेकिन इस शक्ति प्रदर्शन के बाद दिल्ली तक ये मैसेज जाएगा की अभी भी राजस्थान वसुंधरा के हाथ में ही है। ऐसे में विरोधी गुट के लिए ये एक बड़ी परेशान करने वाली स्थिती होगी।  
 
 
 
 
 
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.