Crime: कमरे में बेटी ने माँ को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा, फिर जो हुआ उसे जान कर दहल जाएगा दिल...

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Jul 2024 11:33:54 AM
The daughter caught her mother in an objectionable position with her lover in the room, then this happened

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में हाल ही में एक बेहद ही चौकाने वाली घटना हुई। कहानी 20 वर्षीय लड़की की आत्महत्या की दुखद खबर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसने पूरे समुदाय को झकझोर कर रख दिया। एक सुबह, लड़की की माँ ने अपनी बेटी को छत के पंखे से लटकते हुए पाया और तुरंत पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने पल भर में मामले का खुलासा किया

शुरू में मामला जटिल लग रहा था, पुलिस युवती की आत्महत्या के पीछे के कारणों की जांच कर रही थी। हालांकि, अचानक हुए खुलासे ने उन्हें संदेहास्पद बना दिया। गहन जांच के बाद मामले की परतें खुलने लगीं और चौंकाने वाला सच सामने आया। गुरुवार को पुलिस ने असली कहानी को उजागर करके कहानी को एक नाटकीय मोड़ दिया।

माँ को प्रेमी के साथ बिस्तर पर पकड़ा 
पता चला कि लड़की की माँ ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी। माँ ने अपनी ही बेटी को इसलिए मार डाला क्योंकि उसने उसे उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था। महिला के कबूलनामे के अनुसार, उसकी बेटी ने उसे उसके प्रेमी के साथ बिस्तर पर नग्न अवस्था में देखा था। इस अवैध संबंध को छिपाने के लिए, माँ ने अपनी 20 वर्षीय बेटी को जान से मारने का फैसला किया और इस घटना को आत्महत्या जैसा दिखाने का नाटक किया।

पिछले विवाद
पुलिस ने खुलासा किया कि महिला के पति सुखविंदर के पास एक डेयरी थी और वह आमतौर पर सुबह जल्दी काम पर निकल जाता था। उसकी अनुपस्थिति में, उसकी पत्नी हरप्रीत पड़ोसी नितिन के साथ संबंध बनाती थी। इस अवैध संबंध के कारण अक्सर घर में बहस होती थी, लेकिन हरप्रीत हमेशा अपने पति को आश्वस्त करती थी कि वह नितिन से फिर कभी नहीं मिलेगी। हालाँकि, घटना से तीन दिन पहले, हरप्रीत की बेटी ममता ने अपनी माँ और नितिन को बिस्तर पर एक साथ देखा था। ममता ने अपनी माँ को उसके पिता और अन्य लोगों के सामने उजागर करने की धमकी दी, जिससे हरप्रीत घबरा गई। हताश होकर हरप्रीत और उसके प्रेमी ने ममता से छुटकारा पाने का फैसला किया। गुरुवार की सुबह उन्होंने ममता की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर शव को फांसी पर लटका दिया ताकि यह आत्महत्या लगे।

संदेह और कबूलनामा
जब पुलिस मौके पर पहुंची और बारीकी से जांच की तो उन्हें संदेह हुआ। हरप्रीत ने दावा किया था कि उसने खुद ही ममता के शव को पंखे से नीचे उतारा था, लेकिन विवरण मेल नहीं खा रहे थे। अधिक सबूत जुटाने के लिए पुलिस ने हरप्रीत के मोबाइल फोन को ट्रैक किया, जिससे पूरी कहानी सामने आ गई। सबूतों के सामने आने पर हरप्रीत के पास कबूलनामे के अलावा कोई विकल्प नहीं था। पुलिस ने अब 20 वर्षीय ममता की हत्या के आरोप में हरप्रीत और उसके प्रेमी नितिन को गिरफ्तार कर लिया है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.