Uttar Pradesh: धोखाधड़ी का मामला दर्ज होने से परेशान कर्मचारी ने आत्महत्या की

Samachar Jagat | Saturday, 20 Aug 2022 01:49:15 PM
Uttar Pradesh: Distressed employee commits suicide due to fraud case registered

शाहजहांपुर (उप्र) |  उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में कृत्रिम अंग बनाने वाली कंपनी के निदेशक द्बारा अपने एक कर्मचारी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराए जाने से आहत कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।
पुलिस अधिकारी के मुताबिक, कंपनी के प्रबंध निदेशक घनश्याम दास अग्रवाल तथा उनके बेटे एवं कंपनी के निदेशक विनम्र अग्रवाल के विरुद्ध पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) नगर अखंड प्रताप सिह ने शनिवार को पीटीआई-भाषा को बताया कि आरसी मिशन थाना क्षेत्र में राजेंद्र प्रसाद (56) ने कब्रिस्तान के एक पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद प्रसाद के परिजनों ने कंपनी के प्रबंध निदेशक तथा उनके बेटे के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया।उन्होंने दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि राजेंद्र प्रसाद शहर की जी सर्जीवियर कंपनी में काम करते थे

कंपनी के निदेशक ने उन पर 50 लाख रुपए गबन का मामला छह अगस्त को दर्ज कराया था और धमकी दी थी कि उन्हें ग्रेच्युटी का पैसा भी नहीं मिलेगा तथा जेल भी जाना पड़ेगा। इसी से परेशान होकर प्रसाद बुधवार को घर से गायब हो गए तथा शुक्रवार को उनका शव मिला था।सिह ने बताया कि प्रसाद के परिजनों ने शुक्रवार देर रात को मामला दर्ज कराया। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और जो भी साक्ष्य होगा उसके आधार पर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.