Vasundhara Raje ने गहलोत सरकार पर साधा जमकर निशाना, अब बोल दी ये बात

Samachar Jagat | Friday, 30 Jun 2023 09:23:56 AM
Vasundhara Raje fiercely targeted the Gehlot government, now said this

जयपुर। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कई मामलों को लेकर प्रदेश के अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधा है। भाजा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने इस संबंध में ट्वीट किया है। 

उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि हमारी भाजपा सरकार ने देश में पहली बार भामाशाह योजना शुरू कर महिलाओं को परिवार की मुखिया बनाया था। जिसे गहलोत सरकार ने बंद कर दिया। भरतपुर, धौलपुर सहित 13 जिलों की लाइफ लाइन साबित होने वाली हमारी ईआरसीपी का काम भी इस सरकार ने जानबूझकर अटका दिया है।

गरीबों के मुफ्त इलाज के लिए भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना हमने चलाई थी, जिसका नाम बदलकर भी चिरंजीवी योजना कर दिया। इस योजना में भले ही सरकार ने 25 लाख रुपए तक के इलाज की घोषणा कर दी हो, लेकिन 2021 से लेकर अब तक औसतन साढ़े 11 हजार रुपए भी एक मरीज पर खर्च नहीं हुए हैं।

जंगलराज ऐसा है कि नदबई सहित पूरे प्रदेश की जनता आतंक के साए में जी रही है। कदम-कदम पर भ्रष्टाचार है। ब्रज क्षेत्र में अवैध अतिक्रमण है, जिसके खिलाफ 551 दिन तक चले आन्दोलन की मुख्यमंत्री ने बिल्कुल भी परवाह नहीं की, इसके चलते संत विजयदास जी को आत्मदाह तक करना पड़ा था। अब राजस्थान में लोग दिन गिन रहें हैं कि कब इस सरकार से पिंड छूटे।

PC: twitter



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.