Gujarat के वडोदरा में छह से आठ जनवरी तक विटेज कार शो का आयोजन होगा

Samachar Jagat | Thursday, 22 Dec 2022 11:35:57 AM
Vintage car show to be held in Gujarat's Vadodara from January 6 to 8

अहमदाबाद  : गुजरात में पुरानी कारों के प्रदर्शन से जुड़े बहुप्रतीक्षित कार्यक्रम '21 गन सैल्यूट कॉनकोर्स दी एलिगेंस 2023’ का आयोजन अगले महीने वडोदरा शहर में होगा। इसके आयोजकों ने यह जानकारी दी।

21 गन सैल्यूट हेरिटेज एंड कल्चरल ट्रस्ट के अध्यक्ष और प्रबंध न्यासी मदन मोहन ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा कि एशिया के बहुप्रतीक्षित ऑटोमोबाइल कार्यक्रम में से एक इस शो का आयोजन छह से आठ जनवरी, 2023 तक वडोदरा के लक्ष्मी विलास पैलेस में किया जाएगा। आयोजकों द्बारा जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, इस आयोजन का मुख्य आकर्षण 1948 बेंटले मार्क 6 ड्रॉपहेड कूप होगी, जो एक एकल-डिजाइन वाली कार है।

इसे विशेष रूप से बड़ौदा की महारानी शांता देवी के लिए बनाया गया था। 1966 में भारत से बाहर जाने के बाद अब इस शो में यह कार भव्य रूप से प्रदर्शित की जाएगी। विज्ञप्ति के मुताबिक, कार्यक्रम में 200 से अधिक अंतरराष्ट्रीय एवं राष्ट्रीय विटेज इंजन, 25 अंतरराष्ट्रीय कार और 120 बाइक का प्रदर्शन किया जाएगा। विटेज कार जुटाने के शौकीन योगराजसिह चावड़ा ने कहा कि गुजरात, खासकर सौराष्ट्र में रियासतों की संख्या ज्यादा होने के कारण वहां के रजवाड़े सीधे दुर्लभ कारों का आयात करते थे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.