Rajasthan Assembly Elections: भाजपा को बड़ी शिकस्त देने के लिए कांग्रेस ने बना ली है ये रणनीति, मल्लिकार्जुन खडग़े करेंगे अब ऐसा

Samachar Jagat | Friday, 13 Oct 2023 09:11:07 AM
Rajasthan Assembly Elections: Congress has made this strategy to give a big defeat to BJP, Mallikarjun Kharge will do this now

जयपुर। राजस्थान में 25 नवम्बर को विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए कांग्रेस ने अब बड़ी रणनीति बनाई है। कांग्रेस ने अब ईआरसीपी को लेकर भाजपा को घेरने की तैयारी की है।  इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस की ओर से 16 अक्टूबर से ईआरसीपी के राष्ट्रीय परियोजना घोषित नहीं होने से प्रभावित जिलों में यात्रा निकलने का निर्णय लिया है। 

खबरों के अनुसार, इस यात्रा की शुरुआत 16 अक्टूबर को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े की जनसभा से होगी। वह इस दिन बारां जिले की बारां विधानसभा के कॉलेज ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की इसे बड़ी रणनीति माना जा रहा है।

ईआरसीपी को मुद्दा बनाकर कांग्रेस विधानसभा चुनाव के साथ ही अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में भी फायदा उठाना चाहती है। कांग्रेस की ओर से राजस्थान में जीत हासिल करने के लिए कड़ी तैयारी की जा चुकी है। 

PC: thehansindia



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.