Weather Update: Andhra Pradesh, यानम में अगले 24 घंटों के दौरान भारी बारिश के आसार

Samachar Jagat | Friday, 05 May 2023 05:12:41 PM
Weather Update: Heavy rain likely in Andhra Pradesh, Yanam during next 24 hours

अमरावती। उत्तर तटीय आंध्र प्रदेश और यानम, दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश और रायलसीमा के अलग-अलग स्थानों पर अगले 24 घंटों के दौरान भारी वर्षा होने का अनुमान जताया गया है। मौसम विज्ञान केन्द्र ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

एक दैनिक मौसम रिपोर्ट के अनुसार अगले 24 घंटों में उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश और यानम, दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश और रायलसीमा के अलग-अलग हिस्सों में 30-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से धूल भरी आंधी, तेज हवाएं चलने और गरज के साथ भारी बारिश हो सकती है।रायलसीमा में रविवार को अलग-अलग स्थानों पर बिजली कड़कने और धूल भरी आंधी चलने का अनुमान है।

उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश और यानम, दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश और रायलसीमा में पांच से सात मई तक कई स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश या फिर गरज के साथ छींटे पड़ सकते हैं।रविवार को उत्तर तटीय आंध्र प्रदेश और यानम और दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश में एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश के आसार हैं।
मौसम विभाग के मुताबिक राज्य में आठ और नौ मई को उत्तर तटीय आंध्र प्रदेश और यानम, दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश और रायलसीमा में एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान रायलसीमा के अनंतपुर जिले में एक या दो स्थानों पर भारी वर्षा हुई। इसके अलावा रायलसीमा में कुछ स्थानों पर और तटीय आंध्र प्रदेश और यानम में एक या दो स्थानों पर बारिश हुई। 

Pc:The Weather Channel



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.