Delhi में एक व्यक्ति की हत्या का आरोपी युवक गुजरात से गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 15 May 2023 03:31:04 PM
Youth accused of killing a person in Delhi arrested from Gujarat

नयी दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के शाहदरा में झगड़े के दौरान कथित रूप से एक व्यक्ति की हत्या करने को लेकर 19 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार वारदात छह मई को देर रात विश्वास नगर इलाके में हुई थी, जब करन (19) ने सूरज से शराब की बोतल छीनने की कोशिश। इसे लेकर दोनों में कहासुनी होने लगी तभी सूरज का भाई राहुल (35) वहां पहुंच गया एवं उसने करन को कई थप्पड़ मारे।पुलिस के मुताबिक बाद में रात करीब साढ़े 11 बजे जब राहुल घर लौट रहा था तब करन ने उसे पकड़ लिया एवं उसपर चाकू से कई बार वार किया।

पुलिस के अनुसार राहुल को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) रोहित मीणा ने बताया कि इस घटना के बाद आरोपी करन सूरत भाग गया । मीणा के अनुसार जब करन ने वहां से मुंबई भागने के बारे में बताने के लिए किसी अज्ञात नंबर से अपने पिता को फोन किया तब उस कॉल के माध्यम से उसके ठिकाने का पता चला।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि सूरत पुलिस की अपराध शाखा की मदद से दिल्ली पुलिस के एक दल ने शनिवार को करन को एक फैक्टरी परिसर से पकड़ा जहां वह काम कर रहा था।पुलिस का कहना है कि कोविड के कारण लगाए गए लॉकडाउन के बाद करन ने स्कूल छोड़ दिया था। परिवार के साथ उसके रिश्ते अच्छे नहीं थे और उसे रोजाना शराब पीने की आदत थी। 

Pc:IndiaFilings



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.