'दबंग 3' के प्रमोशन में पारंपरिक पहनावे में नजर आई, बचपन से ही सलमान से है जान-पहचान

Samachar Jagat | Thursday, 05 Dec 2019 08:56:47 PM
4174030768981307

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' को रिलीज होने में बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं । इसी वजह से फिल्म को जोरों शोरों से प्रमोट किया जा रहा है । आए दिन फिल्म भी पूरी स्टारकास्ट किसी न किसी टेलीविजन शो पर नजर आती रहती है । वैसे तो बॉलीवुड में कई ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जो हर वक्त खूबसूरत लगती है और अपनी ड्रेसिंग सेंस से लोगों के दिल जीत लेती है और अब इस लिस्ट में डेब्यू एक्ट्रेस साई मांजरेकर का भी नाम जुड़ने वाला है, क्योंकि वह भी 'दबंग 3' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली है और इनकी ड्रेसिंग सेंस भी वाकई में लाजवाब है ।

हाल ही में जब साई मांजरेकर को फिल्म के प्रमोशन में देखा गया था तब वह पारंपरिक पहनावे में नजर आई थी और लहंगा चोली में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी जो कि आप इन तस्वीरों में देख सकते हो । आपको बता दें कि दबंग 3 में साई और सलमान खान रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं । इस फिल्म में वह सलमान की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली है । खूबसूरती के मामले में साईं का कोई जवाब नहीं है ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डेब्यू एक्ट्रेस साई मांजरेकर बॉलीवुड के मशहूर विलेन महेश मांजरेकर की बेटी है जो कि सलमान खान के काफी अच्छे दोस्त हैं । साई मांजरेकर जब छोटी थी तब से सलमान खान की उनसे जान पहचान है । सलमान खान ने कई अभिनेताओं के बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च किया है इस लिस्ट में सूरज पंचोली, अथिया शेट्टी जैसे कलाकारों को ही ले लीजिए ।

सोशल मीडिया के जरिए सलमान खान हमेशा साई मांजरेकर के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं । अगर हम बात करें फिल्म के बारे में तो कहानी जाएगी फ्लैशबैक में और चुलबुल पांडे ऐसा क्यों है और ऐसा कैसे बना ? वह दिखाया जाने वाला है । अब देखना यह होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होती है या नहीं ।

दोस्तों, वैसे इसके बारे में अपनी राय नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक शेयर करना ना भूलें, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.