Actress कंगना रनौत ने राजनीति में आने की अटकलों से किया इनकार

Samachar Jagat | Monday, 03 Oct 2022 09:49:30 AM
Actress Kangana Ranaut denies speculations of joining politics

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने रविवार को कहा कि राजनीति में उनकी गहरी दिलचस्पी है, लेकिन पेशेवर तरीके से इसमें कदम रखने की फिलहाल उनकी कोई योजना नहीं है। रनौत ने रविवार को 'नेशनल गैलरी ऑफ मॉडर्न आर्ट’ का दौरा किया। यहां 17 सितंबर से ई-नीलामी शुरू हुई है, जिसके एक हिस्से के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उपहार में दी गईं 1,200 से अधिक वस्तुओं को प्रदर्शित किया गया है।

अयोध्या में आगामी श्री राम मंदिर के मॉडल के लिए बोली लगाने वाली अभिनेत्री ने संवाददाताओं से कहा कि वह अपने फिल्मी करियर पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखेंगी। उन्होंने कहा, ''मेरी राजनीति में कदम रखने की कोई योजना नहीं है। मैं अपनी फिल्मों की शूटिग में व्यस्त हूं। मुझे राजनीति में दिलचस्पी है, लेकिन केवल एक कलाकार के रूप में और मैं एक सफल कलाकार हूं। मैंने अपना करियर 16 साल की उम्र में शुरू किया था और बहुत संघर्षों के बाद इस मुकाम पर पहुंची हूं।’’ कंगना (35) ने कहा कि उनकी राजनीति उनके काम में दिखेगी।

रनौत ने कहा, ''मेरे पास एक नया करियर शुरू करने की क्षमता नहीं है, लेकिन मैं राजनीति में अपनी रुचि को ध्यान में रखते हुए हमेशा अच्छी फिल्म बनाऊंगी।’’ अभिनेत्री ने कहा कि वह एक देशभक्त हैं और हमेशा उन लोगों को बढ़ावा देंगी जो ''देश के लिए अच्छा काम कर रहे हैं।’’ उन्होंने कहा, ''मैं एक देशभक्त हूं... मैं अपने काम में बहुत व्यस्त हूं और हमेशा उन लोगों का समर्थन करूंगी जो देश के लिए अच्छा कर रहे हैं, चाहे वे किसी भी पार्टी से हों।’’ 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.