Bollywood Gossip: ठीक होने के बाद मलाइका ने बताया अपना दर्द, कहा- ''बिल्कुल फिल्म के सीन की तरह...''

Samachar Jagat | Monday, 11 Apr 2022 09:18:19 AM
After recovering, Malaika told her pain, said-

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक बड़े हादसे का शिकार हो गई थीं. एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उन्हें काफी चोटें भी आई थीं। हालांकि मलाइका अरोड़ा अब धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं और वह अस्पताल से घर भी पहुंच चुकी हैं। हादसे के बाद मलाइका अरोड़ा ने पहली बार सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने अपने साथ हुए हादसे का जिक्र करते हुए अपने साथ खड़े लोगों का भी शुक्रिया अदा किया. मलाइका अरोड़ा ने कहा है कि अतीत में उनके जीवन की घटनाएं उन्हें एक फिल्म की तरह लगती थीं।

पोस्ट को शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह खिड़की से बाहर देखती नजर आ रही हैं. इस बारे में बात करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा है, ''पिछले कुछ दिनों में जो मेरे साथ हुआ और इन दिनों विश्वास नहीं हो रहा है. उनके बारे में सोचकर यह बिल्कुल फिल्म के एक सीन जैसा लगता है, जो कभी हुआ ही नहीं. ऐसा नहीं हुआ। शुक्र है कि मेरे अभिभावक देवदूत, कर्मचारियों ने दुर्घटना के तुरंत बाद मेरा बहुत ख्याल रखा। उन लोगों का भी धन्यवाद जिन्होंने मुझे अस्पताल पहुंचने में मदद की। मेरा परिवार पूरे समय मेरे साथ खड़ा रहा "


 


मलाइका अरोड़ा यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "मेरे डॉक्टरों ने मेरी सुरक्षा सुनिश्चित की और हर कदम पर मेरा ख्याल रखा। उन्होंने मुझे सुरक्षित महसूस कराया। और मुझे अपने दोस्तों, परिवार, मेरी टीम से जो प्यार मिलता है, मेरा इंस्टा फैम मैं आपसे मिला, वह भी अद्भुत था। ये क्षण एक एहसास नहीं बल्कि एक अनुस्मारक हैं कि हमें उन अज्ञात या अज्ञात लोगों के प्रति आभारी होना चाहिए जिन्होंने जरूरत के समय आप पर प्यार बरसाया। ” सभी का शुक्रिया अदा करते हुए मलाइका अरोड़ा ने आगे लिखा, 'मैं अब ठीक होने के कगार पर हूं और मैं आप लोगों से वादा करती हूं कि मैं एक फाइटर हूं और आप जिस मलाइका को जानती थीं, उसी तरह लौटूंगी. मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि मलाइका अरोड़ा की कार दो कारों के बीच फंस गई थी.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.