अक्षरा-प्रदीप की जोड़ी ने किया हंगामा, VIDEO हुआ वायरल

Samachar Jagat | Thursday, 25 Nov 2021 01:06:30 PM
Akshara-Pradeep duo creates commotion, VIDEO goes viral

भोजपुरी फिल्म की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह और प्रदीप पांडे इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. भोजपुरी गाने का 'तसली में हमरा से बनेगा ना भट' का वीडियो यूट्यूब पर लॉन्च होते ही लोगों के बीच धूम मचा रहा है. बेहतरीन गाने ने उन्हें साड़ी में देखकर उनके फैन्स सदमे में आ गए हैं। वे अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ करते हुए खूब कमेंट कर रहे हैं. जिसके चलते ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

विशाल दुबे प्रियंका सिंह की आवाज में भोजपुरी सुपरहिट फिल्म 'लैला मजनू' का गाना 'तसली में हमरा से बनेगा ना भट' लॉन्च हुआ जिसे एक बार फिर सोशल मीडिया पर सर्च किया जा रहा है. लैला मजनू का गाना आज भी धूम मचा रहा है. बहुत सारे लोग हैं जो विशाल दुबे और प्रियंका सिंह की आवाजों के दीवाने हैं।

 


 
 

 

YouTube पर रिलीज होने के साथ ही इस गाने को अब तक 6,856,104 से अधिक बार देखा जा चुका है और लगभग 16,000 लाइक्स मिल चुके हैं। वैसे तो प्रदीप पांडे और अक्षरा सिंह का गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. 'तसली में हमरा से बनेगा ना भट' गाने के म्यूजिक वीडियो में अक्षरा सिंह प्रदीप पांडे के साथ नजर आ रही हैं. फिल्म में रानी चटर्जी भी मुख्य भूमिका में थीं।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.