Alia Bhatt फिल्म के प्रमोशन में नजर आया उनका बेबी बम्प

Samachar Jagat | Thursday, 21 Jul 2022 03:07:15 PM
Alia Bhatt spotted her baby bump at the promotions of the film

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अप्रैल में अपनी अंतरंग शादी के बाद पति रणबीर कपूर के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। आलिया खुद को काम से दूर नहीं कर पा रही हैं। आलिया लगातार शूटिंग कर रही हैं और अपनी फिल्मों का प्रमोशन भी कर रही हैं।

अकलिया ने हाल ही में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ अपनी पहली हॉलीवुड रिलीज़ 'हार्ट ऑफ़ स्टोन' की शूटिंग पूरी  कर ली हैं ।  उनकी  रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की फिल्म की शूटिंग भी कर चुकी हैं। अब अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसके साथ वह एक निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत कर रही है। एक्ट्रेस ने फिल्म  का  प्रमोशन शुरू कर दिया है और उसी की हालिया फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

फोटोज में आलिया एक मिनी ड्रेस में दिख रही हैं और हमें इसमें उनके बेबी बंप नजर आ रहा  है। 

'डार्लिंग्स' की बात करें तो यह फिल्म 5 अगस्त, 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज  होने वाली हैं । जसमीत के रीन द्वारा  फिल्म  'डार्लिंग्स' को 'डार्क कॉमेडी-ड्रामा' के रूप में देखा जाता है।   

फिल्म को गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म के डिजिटल रिलीज के बारे में उत्साहित आलिया ने पहले कहा, "डार्लिंग्स मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह रखती है, यह एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म है, वह भी रेड चिलीज के साथ। हमे  बहुत गर्व और ख़ुशी  हैं कि फिल्म ने कैसे आकार लिया है और हमें उम्मीद है कि यह दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन करेगा और उन्हें जोड़ेगा।"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.