Alia-Ranbir's wedding : रोशनी से जगमगाया आरके स्टूडियो, सजने लगा आलिया-रणबीर की शादी का मंडप

Samachar Jagat | Monday, 11 Apr 2022 12:34:08 PM
Alia-Ranbir's wedding pavilion began to decorate, RK Studio lit up with lights

बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से सबका दिल जीतने वाले रणबीर कपूर अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वह आलिया भट्ट से शादी करने जा रहे हैं और अब इन अटकलों की सच्चाई सामने आने लगी है. जी हाँ, और रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर और आलिया की शादी आरके स्टूडियोज में होने वाली है. दरअसल कपूर खानदान की विरासत कहे जाने वाले आरके स्टूडियो को रोशनी से सजाया गया है। जी हाँ और यहां शानदार लाइटिंग से सजाए गए स्टूडियो की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 


 

 

आप सभी देख सकते हैं इसे किस तरह से सजाया जा रहा है, ऐसा माना जा रहा है कि शादी होने वाली है. इससे पहले रविवार यानी 10 अप्रैल की सुबह आलिया और रणबीर के नए घर कृष्णा राज बंगले को रोशनी से सजाया जा रहा था और यहां की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. निर्माणाधीन बिल्डिंग यानी कृष्णा राज बंगला का नाम रणबीर की दादी कृष्णा राज कपूर के नाम पर रखा गया है और इसी बंगले में रणबीर और आलिया शादी के बाद रहने वाले हैं। आरके स्टूडियोज की बात करें तो अभिनेता-फिल्म निर्माता-निर्माता राज कपूर ने 1948 में इस स्टूडियो को बनाया था।

 


 

हां और आग, बरसात, आवारा, श्री 420, जिस देश में गंगा बहती है, मेरा नाम जोकर, बॉबी, सत्यम शिवम सुंदरम, राम तेरी गंगा मैली जैसी फिल्मों की शूटिंग इसी स्टूडियो में हुई थी। इस बैनर के तहत बनी और आरके स्टूडियो में फिल्माई गई आखिरी फिल्म अब वापस आ गई थी। दरअसल, मई 2019 में रियल्टी फर्म गोदरेज प्रॉपर्टीज ने रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी बनाने के लिए आरके स्टूडियोज का अधिग्रहण किया था। वहीं साल 2020 में गोदरेज ने आरकेएस के कलेक्टर वर्जन के घरों के साथ इसे लॉन्च किया और गोदरेज ने पहले की तरह एंट्री गेट समेत कुछ बेहतरीन चीजों को बरकरार रखते हुए कपूर परिवार की विरासत को बरकरार रखा.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.