Animal : रश्मिका मंदाना ने किया खुलासा, कहा- एक्टिंग की वजह से मिली फिल्म

Samachar Jagat | Friday, 01 Jul 2022 12:54:38 PM
Animal: Rashmika Mandanna revealed, said- got the film because of acting

हाल ही में खबर आई थी कि रश्मिका मंदाना ने अर्जुन रेड्डी फेम संदीप रेड्डी वांगा की अपकमिंग  एनिमल की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्हें रणबीर कपूर के साथ कास्ट किया गया है। वे एक साथ फिल्म की शूटिंग में बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं। उन्होंने  खुलासा किया कि यह पुष्पा - द राइज में उनकी एक्टिंग थी जिससे  उने फिल्म हासिल करने में मदद की।  

रश्मिका ने बताया, "पुष्पा में मेरा परफॉरमेंस  देखने के बाद एनिमल के निर्माताओं ने मुझसे फिल्म के लिए कॉन्टेक्ट किया। मैंने फिल्म के लिए हां कहने से पहले दो बार नहीं सोचा क्योंकि मुझे विश्वास था कि दर्शकों को मेरा एक नया पक्ष देखने को मिलेगा।

पुष्पा - द राइज़ में श्रीवल्ली के रूप में उनके परफॉरमेंस ने उन्हें रातोंरात सुपर स्टार बना दिया। वह वर्तमान में इंडस्ट्री की आईटी गर्ल है।  इनके पास इंडस्ट्री की  बड़े बजट की फिल्में हैं।

अलविदा, मिशन मजनू के अलावा, वह अगली बार पुष्पा - द रूल में दिखाई नजर आएगी । वह अपनी अगली फिल्म में एक्टर विजय के साथ महिला प्रधान का रोल प्ले करेंगी।    



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.