astrologer ने की अनुष्का शेट्टी के मैरिड लाइफ की भविष्यवाणी, जाने क्या होने वाला है शादी बाद

Samachar Jagat | Wednesday, 11 May 2022 01:10:29 PM
Astrologer predicts Anushka Shetty's married life, know what is going to happen after marriage

अनुष्का शेट्टी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े नामों में से एक हैं। `बाहुबली 2: द कन्क्लूजन` की सुपर सफलता के बाद वह एक अखिल भारतीय स्टार बन गईं। बाहुबली फ्रैंचाइज़ी के बाद, उन्हें `भागमथी` और `निशब्दम` (ओटीटी रिलीज़) जैसी फिल्मों में देखा गया है । उनकी अगली फिल्म नवीन पॉलीशेट्टी के साथ होगी और   फैंस फिल्म की रिलीज की तारीख जानने के लिए  बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच  अनुष्का ने अपनी शादी के बारे में एक ज्योतिषी की भविष्यवाणी के कारण सुर्खियां बटोरीं। 

  ज्योतिषी वेणु स्वामी ने भविष्यवाणी की है कि अनुष्का का वैवाहिक जीवन सफल नहीं होगा। उन्होंने नयनतारा और रश्मिका मंदाना के लिए भी यही भविष्यवाणी की है। खैर, 2021 में ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की थी कि अनुष्का 2023 तक शादी कर लेंगी।  

अनुष्का शेट्टी के रिलेशन को लेकर कई तरह की खबरें आती रही हैं। यह भी कहा गया था कि वह अपने बाहुबली के को-स्टार  प्रभास को डेट कर रही हैं  बाद में उनकी एक तेलुगु फिल्म निर्माता से शादी करने की खबरें आईं। लेकिन, डेक्कन क्रॉनिकल के साथ एक इंटरव्यू  में, एक्ट्रेस  ने कहा था- "मैं प्रभास को 15 साल से अधिक समय से जानती हूँ  और वह मेरे दोस्तों में से एक है। हम आमतौर पर जुड़े हुए हैं क्योंकि हम दोनों शादीशुदा नहीं हैं और एक अमेजिंग  ऑन-स्क्रीन जोड़ी बनाते हैं। अगर हम दोनों के बीच कुछ होता तो इस समय तक बाहर हो जाता।" 

जब एसएस राजामौली, राणा दग्गुबाती और प्रभास कॉफ़ी विद करण में आए थे तो सालार स्टार ने चुटकी ली थी कि करण जौहर ने अफवाहें शुरू कीं कि वह अनुष्का को डेट कर रहे हैं। जब करण ने प्रभास से डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछा, तो उन्होंने  ने जवाब दिया, "आपने उन्हें शुरू किया।"

वैसे अनुष्का सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन हाल ही में मदर्स डे पर उन्होंने अपनी मम्मी  के साथ एक फोटो  शेयर कर उन्हें विश किया।  एक्ट्रेस ने पोस्ट किया, एक्ट्रेस ने पोस्ट किया, "आप मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं हैप्पी मदर्स डे मम।"



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.