`Pathan` की रिलीज से पहले Shah Rukh ने किया फैन्स का अभिवादन, देखें वीडियो

Samachar Jagat | Monday, 23 Jan 2023 12:56:00 PM
Before the release of Pathan, Shah Rukh greets fans, watch video

शाहरुख खान के फैंस चार साल के बाद सुपरस्टार को फिर से बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित हैं। सुपरस्टार ने रविवार शाम को अपने घर मन्नत की छत से अपने फैंस का अभिवादन कर उन्हें सरप्राइज दिया!

शाहरुख ने अपने घर के बाहर जमा हुए अपने सैकड़ों और हजारों फैंस  का अभिवादन किया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

 

वीडियो में, हम मुंबई में शाहरुख के घर के बाहर लाल रंग की एक कार को फैंस के बीच फंसते हुए देख सकते हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए शाहरुख ने मजाकिया अंदाज में कमेंट भी किया कि लाल रंग की कार बीच में कैसे फंस गई। उन्होंने लिखा, "रविवार की प्यारी शाम के लिए शुक्रिया… सॉरी लेकिन मुझे उम्मीद है कि लाल गाड़ी वालों ने अपनी कुर्सी की पेटी बांध ली थी. #पठान के लिए अपने टिकट बुक करें और मैं आपको वहां देखूंगा …


 
`पठान' फिल्म आदित्य चोपड़ा के महत्वाकांक्षी जासूस ब्रह्मांड का एक हिस्सा है और इसमें देश के सबसे बड़े सुपरस्टार - शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। फिल्म में डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी प्रमुख भूमिकाओं रोल में है।  फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.