Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक आर्यन के शानदार डांस ने फैंस को किया दीवाना, वीडियो देखे

Samachar Jagat | Monday, 02 May 2022 02:11:37 PM
Bhool Bhulaiyaa 2: Kartik Aaryan's scintillating dance made the fans crazy, watch the video

'भूल भुलैया 2' साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी लीड रोल  में हैं। फिल्म  20 मई 2022 को रिलीज़ होगी। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले जारी किया गया था।  कार्तिक ने ट्रैक अपने  इंस्टाग्राम पर शेयर किया । उन्होंने पोस्ट किया, “रूह बाबा के साथ जिगजैग स्टेप करें !! #भूल भुलैया2 टाइटल ट्रैक आउट अभी।" 

 यह ट्रैक का एक रीक्रिएटेड वर्जन है जिसे 2007 की रिलीज़ 'भूल भुलैया' में इस्तेमाल किया गया था। जहां कुछ नेटिज़न्स को ट्रैक पसंद आया है, वहीं कुछ को लगता है कि यह बर्बाद हो गया है। हालांकि गाने में कार्तिक के शानदार डांस और  फिल्मों की हर कोई तारीफ कर रहा है. 
एक नेटिजन ने कमेंट किया, "आपके कदम और लुक बहुत शानदार थे।"   फैंस ने कमेंट किया , "आपके डांस मूव्स FIREEEEEE  हैं।"  

 

ओरिजिनल ट्रैक को प्रीतम ने कंपोज किया था और गाने को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है। खैर, कार्तिक के अमेजिंग  डांस मूव्स को बॉस्को और सीजर ने कोरियोग्राफ किया है।  

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर अक्षय कुमार से तुलना किए जाने के बारे में बात करते हुए, कार्तिक ने कहा था कि  "मैं  उनकी  तुलना  नहीं करना चाहता और लोगो को भी नहीं करनी चाहिए।  मैं  उनसे (अक्षय कुमार) प्यार करता हूं। उन्हें देखते हुए बड़ा हुआ हूं। उनकी  तुलना न करना ही बेहतर है । हम ने इस फिल्म को अपने तरीके से करने की पूरी कोशिश की है। यह एक नई फिल्म है और इसमें बहुत सारे नए एलिमेंट्स । मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म लोगो को पसंद आएगी और 'भूल भुलैया 2' को एक नई फिल्म के रूप में याद किया जाएगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.