Bikini Look : लव रंजन की फिल्म के सेट से लीक हुई श्रद्धा कपूर की बिकिनी फोटोज , यहाँ देखिए और एक्ट्रेस जो बड़े पर्दे पर बिकिनी में नज़र आई है

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jul 2022 11:40:22 AM
Bikini Look  : Shraddha Kapoor's bikini photos leaked from the sets of Luv Ranjan's film, see here and the actress who appeared in bikini on the big screen

श्रद्धा कपूर हाल ही में लव रंजन की अगली फिल्म का शेड्यूल खत्म करने के बाद स्पेन से मुंबई वापस आईं है  जिसमें रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। कुछ हफ्ते पहले सेट से कुछ फोटोज  और वीडियो लीक हुए थे और अब सेट से श्रद्धा की बिकनी में एकफोटो लीक हुई है। अभिनेत्री सुपर हॉट लग रही है और उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर बिकनी में देखने का इंतजार नहीं कर सकते। लेकिन, श्रद्धा के अलावा और भी बहुत सारी एक्ट्रेस है जो बड़े पर्दे पर बिकिनी में नज़र आई है। 

बिकनी में दिशा पटानी
दिशा का इंस्टाग्राम बिकिनी फोटोज  से भरा पड़ा है  लेकिन फिल्म में भी उन्होंने अपने हॉट बिकिनी लुक से सभी का ध्यान खींचा था। 

बिकिनी में आलिया भट्ट
आलिया ने दो फिल्मों स्टूडेंट ऑफ द ईयर और शानदार में बिकिनी पहनी है। दोनों ही फिल्मों में एक्ट्रेस का सिजलिंग अवतार चर्चा का विषय बन गया था।

बिकिनी में कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं और फिल्म मलंग में एक्ट्रेस ने एक गाने में अपनी हॉट बॉडी का जलवा दिखाया है।  
 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.