इन अभिनेत्रियों की इंटरनेट पर मौजूद हैं fake HOT Photos, जानिए इसके पीछे की वजह

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 02:15:42 PM
bollywood-actresses-morphed-photos

मुंबई। बड़े स्टार की पॉपुलैरिटी कई बार उनके लिए मुसीबतें बन जाती है। चाहे वो फ़िल्मी स्टार हो या फिर राजनेता। ऐसा ही कुछ हमारी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ भी कई बार हो चुका है। आजकल तकनिकी के ज़माने में कई लोग इनकी छवि धूमिल करने की कोशिश से भी नहीं चूकते। और इनके हजारों उदाहरण इंटरनेट पर मौजूद है। आज हम आपको बताते है बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिनके साथ फोटोशॉप या अन्य सॉफ्टवेयर्स के जरिए छवि को धूमिल करने की कोशिश की गई.

करीना कपूर


बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर का मॉर्फ फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ। दरअसल, एक मॉडल के फोटोशूट की एक फोटो पर करीना कपूर का चेहरा चिपका दिया गया है।

विद्या बालन


साफ़ छपी के लिए जाने जाने वाली विद्या बालन को भी  नही छोड़ा।  मैक्सिम में 2011 में छपी इस फोटो को देख कर आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि यह मॉर्फ की गई है, क्योंकि विद्या इतनी स्लिम है ही नहीं।

सोनाक्षी सिन्हा


सोनाक्षी सिन्हा की यह मॉर्फ फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई इससे सोनाक्षी काफी नाराज थीं।  बता दें कि इससे ठीक पहले उन्होंने एक मैगजीन को फोटोशूट दिया था।

दीपिका पादुकोण


विक्टोरिया सीक्रेट के लिए बनाई गई दीपिका पादुकोण की मॉर्फ फोटो। हालांकि, दीपिका को भी बिकिनी में कई बार देखा जा चुका है। लेकिन इस तरह कभी नही। 

काजल अग्रवाल


बॉलीवुड अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने यह मॉर्फ फोटो के आने के बाद एक मैगजीन पर उन्हें न्यूड दिखाने के आरोप लगाए थे। हालांकि, मैगजीन ने इन्हें बेबुनियाद बताया दिया था।

सेलिना जेटली


सेलिना जेटली ने अपनी इस मॉर्फ इमेज के आने के साइबर क्राइम के तहत मामला दर्ज कराया था। इस फोटो से सेलिना बहुत नाराज़ हो गई थी। 

वीना मलिक


FHM मैगजीन के कवर पर छपी इस फोटो को देखकर पाकिस्तानी अभिनेत्री और मॉडल वीना मलिक खासी नाराज थीं और उन्होंने मैगजीन को एक नोटिस भेजकर 10 करोड़ रुपए के हर्जाने की मांग की थी।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.