Bollywood Actresses : प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और अन्य बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ जो खुद का ब्रैंड चलाती है।

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Jun 2022 12:27:05 PM
Bollywood Actresses : Priyanka Chopra, Katrina Kaif and other Bollywood actresses who run their own brands.

हम सभी ने  स्टार्स को एक्टिंग करते हुए  तो  देखा ही है पर क्या आपको पता है की आपकी फेवरेट एक्ट्रेस न सिर्फ एक्टिंग करती है बल्कि  एक्टिंग के साथ साथ वह  ब्रांड ऐंबेसडर भी है और तो और कई ने तो अपनी मेकअप ब्रांड भी स्टार्ट की हुई है। तो आइए जानते है वह कौन कौन एक्ट्रेस है। 

बॉलीवुड की देसी गर्ल और हॉलीवुड की बॉस बेब, प्रियंका चोपड़ा दोनों ही इन्डस्ट्री में काफी अच्छा कर रही है । वह अभी  सिटाडेल, जी ले जरा और और भी फिल्म कर रही  हैं और  फिल्मों के निर्माण के अलावा, प्रियंका और  भी काम करती  है। जी हाँ, यदि आप नहीं जानते हैं, तो प्रियंका हेयरकेयर प्रोडक्ट्स  की  ब्रांड एनोमली हेयर केयर की संस्थापक हैं। PeeCee की तरह और भी हसीनाएं हैं जो ब्यूटी सेक्टर में बिजनेसवुमन होने के लिए जानी जाती हैं। 

कैटरीना कैफ
टाइगर 3 ब्यूटी का एक मेकअप ब्रांड है, जिसे Kay ब्यूटी कहा जाता है। Kay कैटरीना कैफ को नायका के साथ मिलकर लॉन्च किया गया था। कैटरीना के ब्यूटी ब्रांड में कुछ अलग प्रोडक्ट  हैं।

सोनाक्षी सिन्हा
हाल ही में, दबंग ब्यूटी ने हम सभी को यह सोचकर बेवकूफ बनाया कि उन्होंने  किसी  से सगाई कर ली है। उन्होंने अपने  हाथों  में एक डाइमंड  की रिंग पहनी थी। हालांकि, बाद में पता चला कि सोना आर्टिफिशल नेल्स की कंपनी शुरू कर रही है जिसे Sozzie के नाम से जाना जायगा। 


सनी  लियोन
रागिनी एमएमएस अभिनेत्री सनी लियोन ने स्टार स्ट्रक नाम से  कॉस्मेटिक कंपनी लॉन्च की। यह पेटा-प्रमाणित है और लिप्स आइटम  के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपनी कमपनी में और भी प्रोडक्ट एड किया है। 

अनुषा दांडेकर
खूबसूरत सुंदरता अनुषा दांडेकर ने ब्यूटी ब्रांड ब्राउनस्किन ब्यूटी लॉन्च की, जिसका उद्देश्य गोरी त्वचा के बजाय स्वस्थ त्वचा को बढ़ावा देना है। अनुषा की ब्राउनस्किन ब्यूटी नेचर को कोई नुकसान  नहीं पहुँचती। 
 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.