Bollywood News : अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने 15वीं सालगिरह पर शेयर की शादी की अनदेखी फोटो

Samachar Jagat | Thursday, 21 Apr 2022 10:20:06 AM
Bollywood News : Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai share unseen wedding photos on their 15th anniversary

एक्टर  अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने 20 अप्रैल को अपनी 15 वीं शादी की सालगिरह मनाई। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की  पुरानी फोटो  शेयर  की। क्लोज-अप वाली फोटो में अभिषेक ऐश्वर्या की उंगली में अंगूठी डाल रहे हैं। जहां ऐश्वर्या ने कई इमोजी  के साथ फोटो पोस्ट की, जिसमें स्पार्कल्स, हार्ट्स और एक इंद्रधनुष शामिल है, अभिषेक ने  बिना किसी कैप्शन के फोटो शेयर कि।

  

फैंस  ने कमेंट करते हुए दोनों को शादी कि  बधाई  दी।   एक फैन ने  अभिषेक की पोस्ट पर कमेंट किया , “Happpppppiessssst 15 years to @aishwaryaraibachchan_arb and you @bachchan!!!   सोनाली बेंद्रे और एकता कपूर ने एक रेड हार्ट वाला कमेंट किया।  अभिषेक और ऐश्वर्या ने 20 अप्रैल, 2007 को अपने घर 'प्रतीक्षा' में शादी की थी और 16 नवंबर, 2011 को अपनी बेटी आराध्या का स्वागत किया था

2010 में कॉफी विद करण में, अभिषेक ने बताया कि हमारी शादी एक ग्रैंड  रूप से क्यों नहीं हुई । “लोग को एक बड़ा कारण नहीं पता  हैं कि हमारे परिवार ने इस शादी को सिक्रेट क्यों रखा था। मेरी दादी हॉस्पिटल  में एडमिट थी  और मेरे पिता ने कहा, 'तुम्हें पता है, हमें वहाँ जाना है और जश्न मनाना अच्छा नहीं लगता'। 
ऐश्वर्या ने आगे कहा, "यह हमारे जीवन का सबसे बड़ा  खुशी का पल था, और एक वास्तविक कारण था जिसकी वजह से हमने  सब को इन्वाइट नहीं  किया । 

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने 'ढाई अक्षर प्रेम के' 'कुछ ना कहो' और 'गुरु' सहित कई फिल्मों में साथ काम किया है। अभिषेक आखिरी बार दासवी में यामी गौतम के साथ नजर आए थे। दूसरी ओर, ऐश्वर्या मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेल्विन' में नज़र आने वाली  है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.