Bollywood News : लुई वुइटन की पहली भारतीय ब्रांड एंबेसडर बनीं दीपिका पादुकोण

Samachar Jagat | Thursday, 12 May 2022 11:17:13 AM
 Bollywood News : Deepika Padukone becomes Louis Vuitton's first Indian brand ambassador

दीपिका पादुकोण ने अपने फैंस और देश को प्राउड फील कराया है क्योंकि एक्ट्रेस  फ्रांसीसी लक्जरी फैशन ब्रांड लुई वीटन की पहली भारतीय सेलिब्रिटी ब्रांड एंबेसडर  बन गई है। दीपिका ने इस खबर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया   और अपने फॉलोवर्स  को चौकना  कर दिया। दीपिका मई के लिए वोग मैगजीन की कवर स्टार भी बनीं। दीपिका ने फोटोशूट की एक फोटो शेयर  की, जिसमें वह लुई वीटन के  हैंडबैग के साथ पोज दे रही हैं। 

पोस्ट ने  ब्रांड एसोसिएशन को भी कन्फोरन किया।  "वोग इंडिया की  कवर स्टार, #DeepikaPadukone (@deepikapadukone) जीत  पर है। दीपिका पादुकोण पहली बार @LouisVuitton के प्री-फ़ॉल 2020 कैम्पेन   में दिखाई देगी। दीपिका  दुनिया भर  के  पोस्टरों पर नज़र आने  में बस कुछ ही  दूर  है । अब, लुई वीटन ने #Bollywood एक्ट्रेस  को अपनी  हाउस एंबेसडर के रूप कन्फर्म  किया है। 

दूसरी  पोस्ट में, दीपिका ने एक रील शेयर  की जहां वह फोटोशूट के लिए अलग-अलग लुक में पोज दे रही हैं, और पोज़िंग का एक अलग अंदाज शेयर किया ।   जिसमें  उन्होने अपने बॉलीवुड  के स्टार्टिंग में अपने स्ट्रगल के बारे में बात की। दीपिका ने कहा, "स्पोर्ट्स बैकग्राउंड से आने का मतलब है कि बॉलीवुड में  मेरा नेचुरल एक्सपोज़र नहीं था। उन्होने बताया कि मैं  मेरे साउथ इंडियन एक्सेंट को ले कर भी चिंता में थी।  " 

यह  कोलोबेरशन  एक भयंकर आग की तरह फैल गया है, और उनके फैंस इस कोलोब्रेशन को एक बड़े अचीवमेंट की तरह बता रहे है।   उनके एक फैन  ने कहा, "मुझे आप पर बहुत गर्व है डीपी।"  दूसरे फैन  ने उन्हें "क्वीन" कहा। उनके एक फैन  ने कहा, "वाह, आप कमाल की लग रही हैं।"
 



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.