Bollywood News : वापस ट्रांस में आ रहा है ग्लव्स फैशन , Nora Fatehi से लेकर Kim Kardashian तक ग्लव्स पहने नज़र आ चुकी है ये एक्ट्रेस

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Jun 2022 11:42:17 AM
 Bollywood News :  Gloves fashion is coming back in trance, from Nora Fatehi to Kim Kardashian, this actress has been seen wearing gloves

खैर, ऐसा लगता है जैसे ग्लव्स  फैशन में वापस आ गए हैं और सेलेब्स इस को वापस से पहनती दिख रही  हैं! कई सेलेब्स अपनी पब्लिक अपीयरेंस, रेड कार्पेट और दूसरे इवेंट्स में ग्लव्स को केरी  करती नज़र आ रही है  । नोरा फतेही, किम कार्दशियन, और कई डीवाज़ ने बहुत आसानी से ग्लव्स लुक से सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है। 

नोरा फतेही
नोरा फतेही ने  हाई स्लिट के साथ  ब्लू वेलवेट ड्रेस पहनी थी और इसे मैचिंग ग्लव्स, ज्वेलरी और हील्स के साथ पेयर किया था।

मेगन फॉक्स
मेगन फॉक्स बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स 2022 में एक ऑल-ब्लैक ऑउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने मैचिंग ग्लव्स पहनकर अपने ग्लैम लुक कम्पलीट किया था। 

 ब्लैक लिवली    
ब्लेक लिवली ने अपने रेड कार्पेट लुक से सभी का दिल जीत लिया और एम्बेलिश्ड स्ट्रैपलेस गाउन और नीचे एक चमकीले नीले-हरे रंग की ट्रेन के साथ अपने लुक से सब को हैरान कर दिया था । 

किम कर्दाशियन
किम कार्दशियन ने एक शाही नीले रंग का ड्रेस पहनी  थी  और इसे मैचिंग ग्लव्स, इयररिंग्स के साथ पेयर किया था और अपने बालों का  बन बनाया था। 

काइली जेनर
काइली जेनर ने एक ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस  पहनी थी और इसे एक ब्लैक श्रग और मैचिंग ग्लव्स के साथ पेयर किया था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.