Bollywood News : करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब।

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 10:01:49 AM
Bollywood News :Kareena Kapoor Khan, Amrita Arora gave a befitting reply to the trollers.

यशराज फिल्म्स स्टूडियो में करण जौहर ने अपना 50वां जन्मदिन भव्य अंदाज में मनाया। करण जौहर का 50वां जन्मदिन मनाने के लिए पूरे बी-टाउन के सारे सितारे यशराज  स्टूडियो में शामिल हुए । BFFs करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा ने भी अपने ग्लैमरस लुक के साथ शानदार एंट्री की। तीनों ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो  भी शेयर की हैं।  लेकिन उन्हें कहा ही पता था की फैंस उनको बॉडी शमिंग करेंगे । हालाँकि, दिवा ने  ट्रोल्स को सिक मेंटालिटी वाले लोग कहा। 

अमृता को उनके  वजन बढ़ने के लिए ट्रोल किया गया । बॉडी शेमिंग को करारा जवाब देते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मेरे वजन बढ़ने पर मुझे ट्रोल किया ! लेकिन ये मेरा वेट। ....  मुझे यह पसंद है... मेरा वजन मेरी प्रोब्लम  है! 

दूसरी ओर, करीना को उनके लुक्स के लिए उम्रदराज कहा गया । उन्होंने उन्हें 'बुड्ढी' कहने वाले ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। "मैं इस कमेंट को  देख रहती  हूं!  और ये कमेंट बुड्ढी शब्द का अपमान है  क्योंकि मेरे लिए यह सिर्फ एक शब्द है ... एक शब्द जिसका अर्थ है बूढ़ा होता है  हाँ, हम बड़े हैं... और अधिक समझदार हैं... लेकिन आप, बेनाम, बिना चेहरे वाले लोगहै। 

उसने अमृता का जवाब भी शेयर  किया और दिल वाले इमोजी के साथ "माई लवली एएमयू" कहा ।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.