Bollywood News : बाहुबली-2 का रिकॉर्ड तोड़ने के करीब पहुंची केजीएफ़-2

Samachar Jagat | Monday, 16 May 2022 02:57:56 PM
Bollywood News :KGF-2 came close to breaking the record of Bahubali-2

कन्नड़ सुपरस्टार यश की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म 'केजीएफ़ चैप्टर-2’ की रिलीज़ के पांच हफ्तों बाद भी बड़े पर्दे पर फ़िल्म का शानदार प्रदर्शन जारी है। कई फिल्मों की कमाई जहां रिलीज़ के एक हफ्ते बाद ही कम पड़ जाती है, वहीं केजीएफ़ एक महीने से ज़्यादा समय बीतने के बाद भी करोड़ों रुपये कमा रही है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई 'केजीएफ़-चैप्टर 1’ की सीक्वल केजीएफ़ चैप्टर-2 के हिन्दी संस्करण ने अपने पांचवें सप्ताहांत में 6.35 करोड़ रुपये की कमाई की जिसके बाद इस संस्करण की कुल कमाई 427.05 करोड़ रुपये हो गयी है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने शनिवार को ट्वीट  किया,'' केजीएफ-2 हफ्ते दर हफ्ते नयी फिल्म रिलीज़ों से अप्रभावित है। पांचवें हफ्ते में फिल्म ने 6.35 करोड़ रुपये की कमाई की। ’’  उन्होंने बताया कि फिल्म ने शुक्रवार को 1.23 करोड़ रुपये, शनिवार को 2.14 करोड़ रुपये और रविवार को 2.98 करोड़ रुपये की कमाई की। इससे पहले केजीएफ चैप्टर-2 ने हिन्दी संस्करण में 400  करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कमाई के मामले में आमिर खान की फिल्म दंगल को पीछे छोड़ दिया था। हिदी संस्करण में कमाई करने के मामले में केजीएफ चैप्टर-2 केवल 'बाहुबली-2’ से पीछे है, जिसने 510  करोड़ रुपए कमाये थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.