Bollywood News : जानते है की ऐश्वर्या राय बच्चन ने किन -किन हिट फिल्मों के लिए किया था मना

Samachar Jagat | Thursday, 09 Jun 2022 11:58:45 AM
Bollywood News :  Know that for which hit films Aishwarya Rai Bachchan refused

पोन्नियिन सेलवन स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे बड़े नामों में से एक है। वह दो दशकों से अधिक समय से अपने प्रदर्शन से सभी का मनोरंजन कर रही हैं। अभिनेत्री ने "हम दिल चुके सनम" , "देवदास, धूम 2, गुरु और अन्य जैसी कई हिट फिल्मों में अभिनय किया। उन्होंने अपने अद्भुत प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट कई फिल्मों को ठुकरा दिया।

आइए जानते है उनके नाम 

कुछ

कुछ होता है
कुछ कुछ होता है के लिए रानी मुखर्जी पहली पसंद नहीं थीं। करण जौहर ने और भी कई अभिनेत्रियों को अप्रोच किया था और उनमें से एक थीं ऐश्वर्या।

वीर जारा
एक और फिल्म जिसे ऐश्वर्या ने अस्वीकार कर दिया वह रानी के पास गई। हम बात कर रहे हैं यश चोपड़ा की वीर जारा की।

बाजीराव मस्तानी
मस्तानी का किरदार निभाने के लिए पहली पसंद ऐश्वर्या राय बच्चन थीं। लेकिन, फिल्म में कई बार देरी हुई और दीपिका पादुकोण ने आखिरकार भूमिका निभाई।

भूल भुलैय्या
विद्या बालन ने भूल भुलैया में अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि यह फिल्म सबसे पहले ऐश्वर्या को ऑफर की गई थी।

मुन्ना भाई एमबीबीएस
मुन्ना भाई एमबीबीएस में ग्रेसी सिंह ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन शुरुआत में राजकुमार हिरानी चाहते थे कि ऐश्वर्या फीमेल लीड करें। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.