Bollywood News : विक्की कौशल के बर्थडे पर कृति सेनन ने स्टोरी लगाकर , एक साथ फिल्म करने को कहा

Samachar Jagat | Tuesday, 17 May 2022 01:01:44 PM
Bollywood News : Kriti Sanon put a story on Vicky Kaushal's birthday, asked to do a film together

विक्की कौशल ने सोमवार, 16 मई को अपना 34वां जन्मदिन मनाया। यह उनके लिए और भी खास दिन था क्योंकि पिछले साल दिसंबर में  कैटरीना कैफ से उनकी शादी के बाद यह उनका पहला जन्मदिन था। अनुष्का शर्मा, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, आयुष्मान खुराना, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर विक्की को बधाई दी।

बी-टाउन की सभी विशेज  के बीच, जिस बात ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी मनमर्जियां की एक्ट्रेस  कृति सनोन । अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मिमी अभिनेता ने विक्की के साथ दो तस्वीरें साझा कीं और लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो, विक्की! आप सभी को शुभकामनाएं! और चलो पुरस्कार समारोहों में एक-दूसरे के बगल में बैठने के बजाय जल्द ही एक साथ एक फिल्म करें!" और हंसते हुए।  उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में अपने असाधारण प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी पोस्ट को फिर से शेयर  किया और लिखा, "हाहा कोई निर्देशक / निर्माता बात सुनलो हमारी! धन्यवाद कृति"  । .

विक्की और कृति को एक-दूसरे के साथ स्क्रीन पर देखना वाकई दिलचस्प होगा क्योंकि दोनों ने पिछले साल दो बेहतरीन प्रदर्शन दिए थे। मिमी में, एक्ट्रेस  ने टाइटैनिक का किरदार निभाया, जो एक विदेशी कपल  के लिए एक सरोगेट माँ बनने का रोल निभाया था।  और अपने शानदार अभिनय से सभी को चकित कर देती है और  विक्की ने स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम की भूमिका निभाई, जिसने 1919 के जलियांवाला का बदला लेने के लिए माइकल ओ'डायर की हत्या कर दी थी। दिल दहला देने वाले प्रदर्शन में बाग हत्याकांड।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.