Bollywood News : करण जौहर की पार्टी में झूमते दिखाई दिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

Samachar Jagat | Friday, 03 Jun 2022 11:20:57 AM
Bollywood News : Sidharth Malhotra and Kiara Advani were seen swinging at Karan Johar's party

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के अफेयर की खबरें आ रही हैं। हालांकि इनमें से किसी ने भी इसे ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन इन्हें कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया गया है। हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स  के अनुसार इन दोनों ने इन सब बातो से साफ मना कर दिया और इंस्टाग्राम की पोस्ट को अफ़वा बताया।  

अब करण जौहर हाल ही में 50 साल के हो गए और वाईआरएफ में एक बड़ा बर्थडे बैश था जिसमें बॉलीवुड की कई शीर्ष हस्तियों ने भाग लिया। कियारा और सिद्धार्थ भी इसका हिस्सा थे। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हम उन्हें डांस करते  हुए देख सकते हैं 

शेरशाह में उनकी केमिस्ट्री को काफी सराहा गया था। सिद्धार्थ ने विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई जबकि कियारा ने डिंपल की भूमिका निभाई। सिद्धार्थ एक कॉप वेब सीरीज में रोहित शेट्टी के साथ नजर आएंगे। उनकी  मिशन मजनू, योद्धा और थैंक गॉड भी हैं। इस बीच, कियारा को आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 2 में देखा गया था और वह आगे  जुग जुग जीयो, गोविंदा नाम मेरा और आरसी15 में नज़र आएगी।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.