Gadar-2: थियेटर और OTT के बाद अब आप देख सकते है Gadar-2 टेलीविजन पर, जाने किस दिन होगा होगा टेलीविजन प्रीमियर

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Oct 2023 12:32:22 PM
Gadar 2: After theater and OTT, now you can watch Gadar 2 on television, know when will the television premiere take place?

इंटरनेट डेस्क। इस साल अगस्त में रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने कमाई  के मामले में कई सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले। ये फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई, इसके बाद ये फिल्म ओटीटी पर आई और यहां भी जबरदस्त कमाई की। अब ये फिल्म टेलीविजन पर आने जा रही है। यानी के गदर 2 का टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है।

ऐसे में आपने अगर ये फिल्म सिनेमाघर में, ओटीटी पर नहीं देखी है तो अब आप इसे घर बैठे फ्री में देख सकते है और वो भी शनिवार 4 नवंबर को रात 8 बजे। जी हां गदर 2 का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर दिखाने का ऐलान कर दिया गया है। फिल्म के ग्रैंड टेलीविजन प्रीमियर से पहले ज़ी सिनेमा ने बड़े खास तरीके से गदर 2 को दुनिया को दर्शाया है। मुंबई के कार्टर रोड पर इस फिल्म की भव्यता की झलक दिखाता एक खास टैंक प्रदर्शित किया गया है, जो दर्शकों को इस फिल्म की आन, बान और शान से रूबरू करा रहा है। 

इस मौके पर उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाधवा जैसे सितारों की मौजूदगी ने दर्शकों का उत्साह और बढ़ा दिया है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो गदर 2 चार नवंबर को रात 8 बजे ज़ी सिनेमा पर दिखाई जाएगी।

PC- parbhat khabar



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.