बॉलीवुड के सुपर स्टार Ranveer Singh के नए घर की कीमत हैं 119 करोड़ , जाने और क्या खास है घर में

Samachar Jagat | Monday, 11 Jul 2022 04:47:30 PM
Bollywood superstar Ranveer Singh's new house costs 119 crores, know what else is special in the house

 रणवीर सिंह और उनके पिता जुगजीत सुंदरसिंह भवनानी की फर्म ओह फाइव ओह मीडिया वर्क्सएलएलपी ने मुंबई के बांद्रा बैंडस्टैंड इलाके में 119 करोड़ रुपए का आपर्टमेंट खरीदा है। इसे देश में किसी आवासीय इकाई के लिए सबसे महंगे सौदों में से एक कहा जा रहा है।

 रणवीर सिंह के अपार्टमेंट का विवरण


इंडेक्सटैप डॉट कॉम द्वारा उपलब्ध कराए गए डाक्यूमेंट्स के अनुसार , रणवीर ने निर्माणाधीन सागर रेशम सहकारी हाउसिंग सोसाइटी में अपार्टमेंट खरीदा है। यह 16वीं से 19वीं फ्लोर तक फैला हुआ है।
 
अपार्टमेंट का आकार


अपार्टमेंट का कुल क्षेत्रफल 11,266 वर्ग फुट का कालीन क्षेत्र है और 1300 वर्ग फुट इसकी  छत है। एक्टर को इस इमारत में 19 कार पार्क भी मिलेंगे।
 रणवीर सिंह के पड़ोसी

 रणवीर अब शाहरुख खान के पड़ोसी होंगे क्योंकि अपार्टमेंट की इमारत मन्नत के पास  है। वह सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास भी होंगे।

 रणवीर सिंह के अपार्टमेंट के बारे में अधिक जानकारी


बांद्रा के एक realtor ने इमारत के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारियां दीं। रियाल्टार ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “एक पुरानी इमारत को अब रीडेवलप किया जा रहा है। निचली मंजिलों पर वही लोग रहेंगे जो पहले से रह रहे हैं। 16वीं मंजिल 4Bhk  है, जबकि बाकी की तीन मंजिलों 17 से 19 में पेंटहाउस हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.