Box Office : 2022 कि टॉप हिट में द कश्मीर फाइल्स , तीसरे हफ्ते का कलेक्शन 30.95 करोड़ रुपये रहा।

Samachar Jagat | Friday, 01 Apr 2022 04:08:53 PM
Box Office : The Kashmir Files in the top hit of 2022, the third week collection stood at Rs 30.95 crore

द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका किया है । विवेक अग्निहोत्री की फिल्म जिसमें अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और अन्य ने अभिनय किया,  द कश्मीर फाइल्स दर्शकों के दिलों के सही तार को छूने में कामयाब रही। फिल्म ने कश्मीरी पंडितों की पीड़ाओं को बयां किया जो उन्होंने कश्मीर विद्रोह के दौरान सही थी । इस मूवी ने सभी को हिला कर रख दिया और कश्मीरी पंडितों की सुरक्षित  कश्मीर  वापसी पर बहस छेड़ दी। बॉक्स ऑफिस पर द कश्मीर फाइल्स सुनामी साबित हुई। इसने 200 करोड़ रुपये के क्लब को पार कर लिया -  अब, तीसरे सप्ताह के अंत तक, द कश्मीर फाइल्स ने साल की बड़ी फिल्मों जैसे सूर्यवंशी, पुष्पा: पार्ट  1 और अधिक के बजट  को पार कर लिया है।

RR

ट्रेड एनालिस्ट ने ट्वीट किया कि द कश्मीर फाइल्स का तीसरे हफ्ते का कलेक्शन 30.95 करोड़ रुपये रहा। फिल्म का कुल कलेक्शन अब 238.28 करोड़ रुपये हो गया है। अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का कुल कलेक्शन करीब 195.51 करोड़ रुपए था।  अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा: द राइज के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है।एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित जूनियर एनटीआर और राम चरण मैग्नम RRR रिलीस होने के बावजूद, द कश्मीर फाइल्स तीसरे सप्ताह में अच्छी संख्या प्राप्त करने में सफल रही। यह फिल्म अब तक साल 2022 की हिट फिल्मों की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करा चुकी है। अब देखना ये कि क्या KGF Chapter -2  का रिकॉर्ड तोड़ पायगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.