Cannes 2022: कंगना रनौत, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, अन्य जो शानदार साड़ियों में रेड कार्पेट पर नज़र आई थी

Samachar Jagat | Tuesday, 17 May 2022 01:42:26 PM
Cannes 2022: Kangana Ranaut, Sonam Kapoor, Deepika Padukone, others stun the red carpet in stunning sarisc

कान्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का 75 वां संस्करण आज 17 मई को फ्रेंच शहर में शुरू हुआ और 28 मई तक चलेगा। विभिन्न भारतीय हस्तियां जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, पूजा हेगड़े, तमन्ना भाटिया, एआर रहमान, हिना खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, और अन्य लोग अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। 
आज के रेड कार्पेट से चमचमाती फोटो  आने से पहले, बी-टाउन की रानियों पर एक नज़र डालें, जो पास्ट  में अपनी शानदार साड़ियों में रेड कार्पेट पर नज़र आई  थीं।

1. सोनम कपूर
सोनम कपूर, जो अपने पति  आनंद आहूजा के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं,  2014 में रेड कार्पेट पर चलते हुए अनामिका खन्ना द्वारा डिज़ाइन की गई इस गुलाबी साड़ी को पहना था।

2. कंगना रनौत
कंगना रनौत, जो 20 मई को अपनी आगामी जासूसी एक्शन-थ्रिलर धाकड़ की रिलीज़ का इंतजार कर रही हैं, ने 2018 में कान्स में सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिज़ाइन की गई इस काले रंग की सीक्विन साड़ी पहनी थी।

3. दीपिका पादुकोण
अंतर्राष्ट्रीय फिल्म हस्तियों के साथ-साथ कान्स 2022 में मुख्य  सदस्यों में से एक के रूप में भारत को गौरवान्वित करते हुए, पीकू स्टार ने यह रोहित बाल साड़ी पहनी थी जब उन्होंने 2010 में कान्स में अपनी शुरुआत की थी।

4. ऐश्वर्या राय बच्चन
2013 में, ऐश्वर्या राय बच्चन ने तरुण तहिलियानी द्वारा डिज़ाइन की गई एक शानदार  गोल्डन की साड़ी पहनी थी, जब उन्होंने रेड कार्पेट पर कदम रखा था। उन्हें 16 मई की रात को कान्स 2022 के लिए रवाना होते हुए भी देखा गया था।

5. विद्या बालन
भारतीय सिनेमा के 100 साल पूरे होने का जश्न मनाने वाले एंथोलॉजी बॉम्बे टॉकीज के प्रीमियर के लिए, विद्या बालन ने 2013 में कान्स रेड कार्पेट पर एक खूबसूरत सब्यसाची मुखर्जी साड़ी पहनी थी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.