Dharmendra: पोते करण की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन से एक्टर धर्मेंद्र ने बनाई दूरी, ये कारण आए सामने

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Jun 2023 11:34:52 AM
Dharmendra: Actor Dharmendra distanced himself from the pre-wedding function of grandson Karan's wedding, these reasons came to the fore

इंटरनेट डेस्क। अभिनेता सनी देओल के घर में भी शादी की शहनाइयां गूंजने जा रही है, जी हां उनके बेटे करण देओल की शादी होने जा रही है और उसकी तैयारिया भी पूरी हो गई है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो पूरा देओल परिवार इस समय शादी के जश्न में डूबा हुआ है। 12 जून को करण देओल की रोका सेरेमनी हुई है, लेकिन करण के दादा धर्मेंद्र नजर नहीं आए।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो खबरें ये है की वो शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल नहीं होंगे और सीधे 18 जून को शादी में ही नजर आएंगे। बताया जा रहा है की रोका सेरेमनी धर्मेंद्र के जुहू स्थित बंगले पर हुई। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो धर्मेंद्र का कहना है की अगर मैं वहा रहेंगे तो बच्चे खुद को बंद-बंद महसूस करेंगे। और मैं नहीं चाहता कि वो ये पल मिस करें।  धर्मेंद्र ने कहा कि अब वह 18 जून को शादी में शामिल होंगे। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स तो यह भी बता रही है की बढ़ती उम्र और हेल्थ इश्यू के कारण भी धर्मेंद्र पोते की शादी की अन्य रस्मों से दूर रहेंगे।

pc- hoshangabadmedia.com


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.