वैलेंटाइन डे पर ‘ही मैन’ रेस्तरां खोलेंगे धर्मेंद्र

Samachar Jagat | Thursday, 13 Feb 2020 11:51:28 AM
Dharmendra will open 'Hee Man' restaurant on Valentine's Day

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र वैलेंटाइन डे पर ‘ही-मैन’ रेस्तरां खोलने जा रहे हैं। धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैंस के साथ पर्सनल और प्रोफेशनल बातें शेयर करते रहते हैं। धर्मेंद्र ने अपने प्रशंसकों के बीच एक खबर शेयर की है। वह वैलेंटाइन डे के दिन ‘ही-मैन’ नामक एक नया रेस्तरां खोलने जा रहे हैं। धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर अपने इस नए रेस्तरां की जानकारी दी है। मशहूर ‘गरम-धरम’ ढाबा के बाद यह धर्मेंद्र का दूसरा रेस्तरां है। करनाल हाइवे पर वह इस रेस्तरां को खोलने जा रहे हैं।



loading...

धर्मेंद्र ने बताया है कि इस रेस्तरां को 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन सुबह 10.30 बजे से शुरू किया जाएगा। बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र के इस रेस्तरां की खासियत यह है कि खेतों से सीधा खाने की टेबल पर सामान आएगा। धर्मेंद्र ने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, ‘‘प्रिय दोस्तों, मेरे रेस्तरां ‘गरम धरम ढाबा’ की कामयाबी के बाद, अब मैं घोषणा कर रहा हूं हम लोग खेतों से सीधे खाने की टेबल के कॉन्सेप्ट वाले रेस्तरां ‘ही मैन’ की शुरुआत करने जा रहे हैं। मैं आपके प्यार और सम्मान का तहेदिल से आदर करता हूं। आप सबको ढेर सारा प्यार... आपका धरम।’’

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.