जाह्नवी कपूर की तुलना श्रीदेवी से न करें : Boney Kapoor

Samachar Jagat | Monday, 17 Oct 2022 10:31:53 AM
Don't compare Jhanvi Kapoor with Sridevi: Boney Kapoor

मुंबई : बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर ने लोगों से अपील की है कि उनकी बेटी जाह्नवी कपूर की तुलना उसकी मां श्रीदेवी से नहीं करनी करें। बोनी कपूर ने अपनी पुत्री जाह्नवी कपूर को लेकर फिल्म मिली बनायी है। बोनी कपूर ने कहा है कि जाह्नवी की तुलना उनकी मां श्रीदेवी के साथ नहीं करनी चाहिये। उन्होंने कहा कि जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी दोनों स्क्रीन पर बिल्कुल अलग हैं।

श्रीदेवी अपने किरदारों को चुनती थीं, उसमें ढल जाती थीं। वह भूमिका नहीं निभाती है, उसका हिस्सा बन जाती थीं। यहीं वजह थी कि वह फिल्म दर फिल्म और बेहतर नजर आती थीं।' बोनी कपूर ने कहा,'श्रीदेवी ने जब हिन्दी फिल्मों में शुरुआत की तब वह दक्षिण भारत की 150-200 फिल्में कर चुकीं थीं। लेकिन मेरी बच्ची ने बॉलीवुड में अपना सफर अभी शुरू किया है। उसकी तुलना उसकी मां के किसी भी काम से न करें। ’’ गौरतलब है कि'मिली’मलयालम फिल्म'हेलेन’की आधिकारिक हिन्दी रीमेक है। फिल्म मिली में जाह्नवी कपूर के अलावा सनी कौशल और मनोज पाहवा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 04 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.