ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामला : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर में वीकली अटेंडेंस दर्ज करवाने पहुंचे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, दफ्तर के बाहर मीडियाकर्मी से बचते नजर आये आर्यन, ड्रग्स केस में फंसे थे

Samachar Jagat | Friday, 12 Nov 2021 04:20:03 PM
Drugs-on-cruise case: Aryan Khan, son of Shahrukh Khan, who arrived at the Narcotics Control Bureau's office to register his weekly attendance, was seen avoiding the media person outside the office, Aryan was trapped in the drugs case

एंटरटेनमेंट डेस्क। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में जमानत पर रिहा हुए अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आज शुक्रवार को बॉम्बे हाईकोर्ट की शर्तों के अनुसार साप्ताहिक उपस्थिति दर्ज करवाने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के मुंबई स्थित दफ्तर पहुंचकर वीकली अटेंडेंस के तहत एनसीबी रजिस्टर में हस्ताक्षर किये। दरअसल एनसीबी के समक्ष अनिवार्य साप्ताहिक उपस्थिति बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले में जमानत देते समय निर्धारित शर्तों में से एक थी जिसे आर्यन खान को हर शुक्रवार यहां अपनी मौजूदगी दर्ज करवाकर पूरा करना होगा। 

आर्यन खान कोरोना गाइडलाइन के तहत मास्क लगाकर एनसीबी दफ्तर पहुंचे। आर्यन खान की वीकली अटेंडेंस की जानकारी होने के कारण बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी और फोटोग्राफर्स भी एनसीबी दफ्तर के बाहर मौजूद दिखे। कई पत्रकारों ने उनसे बात करने की भी कोशिश की लेकिन आर्यन खान ने किसी सवाल का कोई जवाब नहीं दिया और सीधा दफ्तर के अंदर पहुंच गए। 

आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने के बाद अभिनेता शाहरुख खान की पर्सनल लाइफ में काफी डिस्टरबेंस पैदा हो गया था। हालांकि दिवाली से पहले आर्यन खान के घर लौटने के बाद शाहरुख के घऱ मन्नत में इस बार दिवाली का जश्न भी शानदार तरीके से मनाया गया। दिवाली पार्टी में आर्यन खान को भी पैपराजी ने कैप्चर किया था। 

 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.