Entertainment News : उर्फी जावेद एल्यूमीनियम पन्नी से बने ब्रालेट और शॉर्ट स्कर्ट में आई नज़र। यूजर्स ने कहा - 'इसकी भी क्या जरुरत थी'

Samachar Jagat | Saturday, 18 Jun 2022 01:12:53 PM
Entertainment News : Urfi Javed was seen in a bralette and short skirt made of aluminum foil. Users said - 'What was the need of this too'

आप चाहे उर्फी जावेद  को पसंद करे या नापसंद , लेकिन आप उन्हें  अनदेखा नहीं कर सकते। उर्फी जावेद उर्फ उरफी अपने जोखिम भरे और अनोखे फैशन  से सभी का ध्यान आकर्षित करने में कभी असफल नहीं होती है। कई बार उनके आउटफिट्स को अजीबोगरीब करार दिया गया है और यूजर  कभी भी उनके लुक्स की आलोचना करना बंद नहीं करते हैं। लेकिन वह बेफिक्र रहती हैं और अपने आउटफिट से फैंस को हैरान करती रहती हैं. इस बार, उसने एक ब्रालेट और एक छोटी स्कर्ट पहने नज़र आई , जो ऐसा लग रहा था जैसे वे एल्यूमीनियम पन्नी से बने हों। 

वीडियो में उर्फी हमेशा की तरह कैमरा मेन  के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने आउटफिट को ब्लेजर के साथ पेयर किया। उसने पापराज़ी के बीच कुछ छाते और मिठाइयाँ भी बाटी । हालाँकि, यूजर्स  ने उन्हें उनके नए लुक के लिए बेरहमी से ट्रोल किया। कई लोगों ने कहा कि वे उर्फी को अजीबोगरीब कपड़ों में देखकर थक गए हैं। कुछ ने तो यहां तक कह दिया कि उन्होंने इसे क्यों पहना हुआ था,  क्या उनको अपने  शरीर को ठीक से ढंकने के लिए कुछ नहीं किया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.