फिल्म 'रंगून' आई विवादों में!

Samachar Jagat | Sunday, 29 Jan 2017 08:01:21 AM
film 'Rangoon' disputes come

मुंबई। विशाल भारद्वाज की आने वाली फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही विवादों में गिरती जा रही हैं। आपको बता दे विवाद इस बात का हैं की फिल्म में धूम्रपान और नशे का इस्तेमाल करने के कुछ दृश्य फिल्माए गए हैं। जिसका गलत प्रभाव देश की जनता पर पड़ेगा। इसलिए सेंसर बोर्ड ने कहा की इन दृश्यों को हटाया दिया जाए। 

ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता हैं हॉस्पिटल में एडमिट

बताया जा रहा है कि इन दृश्यों की संख्या आमतौर पर फिल्मों से ज्यादा है। ऐसे में सेंसर बोर्ड ने निर्माताओं को कहा है कि पूरी फिल्म में धूम्रपान को लेकर वैधानिक चेतावनी लिखी जाए। इसके अलावा इस तरह के दृश्य को हटाने के लिए भी कह गया है। हांलाकि आखिरी निर्णय उन्हीं पर छोड़ दिया  गया है। 

फिल्म 'रंगून' दूसरे विश्व युद्ध की प्रेम कहानी है। इसके दो सॉन्ग्स 'ब्लडी हेल' और 'मेरे मियां गए इग्लैंड' में कंगना जमकर थिरकी हैं। कंगना ने माना इससे पहले इतना डांस कभी नहीं किया। कंगना को इन सॉन्ग्स पर किए गए डांस के लिए सराहना भी मिल रही है। हाल ही में हुए एक कार्यक्रम में जब कंगना से इस डांस को लेकर पूछा गया तो खुश होकर कंगना ने बताया कि उन्होंने इतना डांस कभी भी नहीं किया था और उन्हें डांस करने में काफी मजा आया। इतना ही नहीं यह उनके लिए चैलेंजिंग भी था।

विशाल भारद्वाज की रंगून में सैफ अली खान , कंगना रनौत और शाहिद कपूर की रोमांटिक कहानी है। ये फिल्म 24 फरवरी को रिलीज़ होगी।  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.