South Cinema: महेश बाबू से लेकर सूर्या तक एक फिल्म के लिए इतनी फीस लेते हैं ये कलाकार

Samachar Jagat | Thursday, 27 Jan 2022 02:36:01 PM
From Mahesh Babu to Suriya, these actors charge so much for a film

आजकल हर तरफ टॉलीवुड फिल्मों की चर्चा हो रही है। मनोरंजन की दुनिया में टॉलीवुड ने सबको पछाड़कर नंबर वन का मुकाम हासिल कर लिया है। लोग अब पहले से ज्यादा साउथ की फिल्मों में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। ऐसे में साउथ स्टार्स की फीस और भी ज्यादा बढ़ रही है. आइए आज आपको सबसे ज्यादा कमाई करने वाले साउथ सुपरस्टार्स से मिलवाते हैं।

महेश बाबू: महेश बाबू दक्षिण भारतीय सिनेमा के एक लोकप्रिय स्टार हैं, जिन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश बाबू हर फिल्म के लिए करीब 20-30 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।


 
पवन कल्याण : पवन कल्याण का नाम आज भी साउथ इंडस्ट्री में है। पवन कल्याण ने अपने अब तक के करियर में थोली प्रेमा, गोपाल गोपाला जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। पवन कल्याण एक फिल्म के लिए 20-30 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

प्रभास: बाहुबली अभिनेता प्रभास तेलुगु फिल्म उद्योग में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले सितारों में से एक हैं। बाहुबली की सफलता के अनुसार प्रभास के करियर में जबरदस्त उछाल देखा गया है, जिसके बाद उन्होंने फिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ाकर 100 करोड़ रुपये कर दी है।

सूर्या : सूर्या स्टारर जय भीम ने सफलता की नई किताब लिख दी है. फिल्म को देश ही नहीं विदेशों में भी खूब प्यार मिल रहा है. सूर्या तमिल सिनेमा के टॉप स्टार्स में से एक हैं। सूर्या एक फिल्म के लिए 20 से 25 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.