विलेन रिटर्न्स से लेकर दृश्यम 2 और टाइगर 3 तक, क्या इन सीक्वल को अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा

Samachar Jagat | Friday, 01 Jul 2022 01:31:08 PM
 From Villain Returns to Drishyam 2 and Tiger 3, will these sequels get a good response?

जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया स्टारर एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।  फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म का पहला पार्ट बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रहा । अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सीक्वल को क्या रिस्पॉन्स मिलता है।
 
खुदा हाफिज: चैप्टर II – अग्नि परीक्षा


खुदा हाफिज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। लेकिन सीक्वल खुदा हाफिज: चैप्टर II - अग्नि परीक्षा बड़ी स्क्रीन  पर हिट होने के लिए तैयार है। विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय अभिनीत फिल्म 8 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है।

 
दृश्यम 2


अजय देवगन और तब्बू 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दृश्यम 2 के साथ वापसी करेंगे। यह फिल्म  मलयालम फिल्म की रीमेक है और मूल फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी। यह देखना दिलचस्प होगा कि हिंदी दृश्यम 2 दर्शकों को आकर्षित करेगी या नहीं।
 
टाइगर 3


सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर की  `टाइगर 3` 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।  फिल्म ईद पर रिलीज होगी, और फ्रेंचाइजी फैक्टर के कारण इसके अच्छा प्रदर्शन  कर सकती हैं। 

 
नो एंट्री 2


 नो एंट्री 2  फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान हैं और कथित तौर पर यह जल्द ही फ्लोर पर जाएगी।  अब ये देखना होगा की  फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर  कितना धमाल करेंगी। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.