भज्जी ने पत्नी और बेटी के साथ मनाई लोहड़ी 

Samachar Jagat | Saturday, 14 Jan 2017 08:15:48 AM
Harbhajan singh celebrated lohri festival with wife Geeta Basra and daughter

जालंधर। लोहड़ी का त्यौहार देशभर में बड़े हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया। सभी ने अपने अपने स्तर पर लोहड़ी को सेलिब्रेट किया। वही क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी अपनी पत्नी गीता बसरा, मां अवतार कौर और बेटी हिनाया के साथ जालंधर में धूमधाम से लोहड़ी सेलिब्रेट की। 

साउथ की इस फिल्म का एक टिकट बिका एक लाख में

भज्जी की बेटी हिनाया के साथ यह पहली लोहड़ी हैं जिसको इन्होंने बड़े धूमधाम से सेलिब्रेट किया। गीता ने 27 जुलाई को लंदन में बेटी को जन्म दिया था। इस दौरान गीता ने पंजाबी सलवार सूट और भज्जी ने पटियाली कोटी पहनी हुई थी।

black buck poaching case: सलमान खान समेत सैफ, सोनाली, नीलम और तब्बू को कोर्ट में पेश होने के निर्देश!
 

हरभजन की पत्नी गीता बसरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक सेल्फी भी पोस्ट की है, जिसे हरभजन ने क्लिक किया है। फोटो में कैप पहने हरभजन सिंह और उनकी पत्नी गीता बसरा नजर आ रही हैं।
हरभजन की बेटी हिनाया अपनी मम्मी गीता की गोद में बैठी हुई है और मासूमी से कैमरे की ओर देख रही है। फोटो के कैप्शन में गीता ने लिखा- हमारी जिंदगी को लोहड़ी मुबारक… हमारी धड़कन हिनाया हीर। ईश्वर तुम्हारी हमेशा हिफाजत करे और हम तुम्हारे लिए सर्वश्रेष्ठ से कम किसी चीज की कामना नहीं करते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.