नए साल पर बिग बॉस में धमाका, जानिए क्या होगा खास?

Samachar Jagat | Thursday, 30 Dec 2021 12:19:44 PM
Huge bang in Bigg Boss on New Year, know what will be special?

सभी ने न्यू ईयर सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया होगा। ऐसे में आपका पसंदीदा शो बिग बॉस क्यों पीछे रह गया? दरअसल, शो के मेकर्स ने आपके नए साल में मनोरंजन का तड़का लगाने का पूरा प्लान भी बना लिया है। 31 दिसंबर की रात सलमान खान के साथ नए साल का जश्न। कलर्स पर शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसके मुताबिक वीकेंड का वार में आपको साल 2021 का आखिरी दिन सलमान खान और चमकते सितारों के साथ बिताने को मिलेगा. शो में ग्लैमर जोड़ने के लिए अनु मलिक, धर्मेंद्र, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया और संगीतकार शेखर शामिल होंगे।

वहीं रात 10.30 बजे से सितारों की सभा को सलमान खान से सजाया जाएगा। फैंस को अगले साल बिग बॉस सीजन 15 का विनर भी मिलेगा। शो अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है. राखी सावंत ने बिग बॉस के फिनाले में अपनी जगह बना ली है. राखी के बाद अब तक कोई भी टिकट टू फिनाले टास्क जीतने में कामयाब नहीं हुआ है। हर बार कंटेस्टेंट टिकट टू फिनाले टास्क को कैंसिल कर रहे हैं। जिसका खामियाजा आने वाले एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को भुगतना पड़ेगा।


 
 

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


वही बुधवार के एपिसोड में मिड वीक एलिमिनेशन देखने को मिलेगा। वहीं बिग बॉस 15 में हर साल की तरह इस बार भी कई प्रेम कहानियां देखने को मिली हैं. लेकिन अब शो के आखिरी कुछ हफ्तों में एक लव ट्राएंगल बनता दिख रहा है जो फैंस को रोमांटिक से ज्यादा फनी लग रहा है और अभिजीत, देवोलीना और प्रतीक का ये लव ट्राएंगल फैंस को खूब एंटरटेन कर रहा है. अब देखना होगा कि यह लव ट्राएंगल किस हद तक जाता है।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.