Huma Qureshi की वेबसीरीज महारानी 2 का ट्रेलर रिलीज

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Aug 2022 10:52:14 AM
Huma Qureshi's webseries Maharani 2 trailer released

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी की वेबसीरीज महारानी 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हुमा कुरैशी एक बार फिर ओटीटी पर 'महारानी’ बनकर लौटने को तैयार हैं। राजनीति से प्रेरित इस सीरीज के पहले पार्ट को लोगों ने खूब पसंद किया था। जिसके बाद से ही इसके दूसरे पार्ट को लेकर दर्शक बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।हुमा पिछले काफी समय से वेब सीरीज 'महारानी’ के दूसरे सीजन को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं।

महारानी 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हुमा ने ट्रेलर का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस राजनीतिक ड्रामा सीरीज में हुमा कुरैशी के अलावा सोहम शाह, अमित सियाल, मोहम्मद आशिक हुसैन, इनामुलहक, विनीत कुमार और तनु विद्यार्थी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।'महारानी’में हुमा कुरैशी एक अलग ही अवतार में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने एक ग्रामीण घरेलू महिला रानी भारती की भूमिका निभाई थी, जो राजनीति तक का सफर तय करती है। इस वेब सीरीज की कहानी मुख्य रूप से बिहार की राजनीति पर आधारित है।'महारानी 2’सोनी लीव पर 25 अगस्त को रिलीज होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.