Priyanka Chopra Jonas: मैं अपने अहम या गरूर को खुद पर हावी नहीं होने देती।

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Apr 2023 01:06:57 PM
I don't let my ego or pride get the better of me: Priyanka Chopra Jonas

मुंबई। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस का कहना है कि हर कोई उनसे पूछता है कि उन्होंने हॉलीवुड में जगह कैसे बना ली और कोई अन्य भारतीय कलाकार यह क्यों नहीं कर पाया? उनके पास इसका कोई जवाब नहीं है लेकिन उन्हें बस इतना पता है कि वह भारत में मिली अपनी शोहरत को सिर पर रख कर साथ नहीं ले गईं।


प्रियंका चोपड़ा ने अपनी हालिया भारत यात्रा के दौरान 'पीटीआई-भाषा’ को दिए एक साक्षात्कार में कहा, '' लोग हमेशा मुझसे पूछते हैं कि कोई और ऐसा क्यों नहीं कर पाया? भारत से किसी अन्य अभिनेता ने आपकी तरह लीक से हटकर जाने की क्यों नहीं सोची? मेरे पास इसका जवाब नहीं है। ’’उन्होंने कहा कि उन्हें बस इतना पता है कि उन्होंने क्या किया है वह भारत में मिली अपनी शोहरत को सिर पर रख कर साथ नहीं ले गईं और शायद इसलिए ही वह आज इस मुकाम पर हैं।

प्रियंका ओटीटी (ओवर द टॉप) मंच 'प्राइम वीडियो’ के शो 'सिटाडेल’ के अमेरिकी संस्करण के प्रीमियर के लिए भारत आईं थीं। प्रियंका के अलावा इसमें अभिनेता रिचर्ड मैडेन भी मुख्य भूमिका में हैं।'सिटाडेल’ सीरीज के पहले दो धारावाहिक दुनियाभर में 28 अप्रैल को 'प्राइम वीडियो’ पर 40 भाषाओं में प्रसारित किए जाएंगे।अभिनेत्री ने कहा, '' मैं भारत से हूं और यहां मैं एक बड़ी कलाकार हूं और मेरे पास 2० लोगों की टीम है। मैं वहां (हॉलीवुड में) यह नहीं करती। मैं ऑडिशन देती हूं। मुझे कमरे में जाने और अपनी प्रतिभा दिखाने में कोई हिचक नहीं है। मैं काम से नहीं डरती। मैं अपने अहम या गरूर को खुद पर हावी नहीं होने देती।’’

प्रियंका ने 2012 में बतौर पर गायिका हॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। अदाकारा के गीत 'इन माई सिटी’ और 'एक्ज़ोटिक’ को काफी सराहा गया था। अदाकारा बाद में 2015 में 'एबीसी’ की ड्रामा सीरीज 'क्वांटिको’ में भी नजर आईं। वह एक अमेरिकी नेटवर्क की सीरीज में काम करने वाली पहली दक्षिण एशियाई अभिनेत्री थीं।प्रियंका ने इसके बाद 2०17 में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच’ की। हाल ही में वह 'द मैट्रिक्स रिसर्शन’ में नजर आईं।

ðहदी फिल्म जगत में अपने 20 साल लंबे करियर में प्रियंका 'फैशन’ 'कमीने’, '7 खून माफ’, 'बर्फी’, 'बाजीराव मस्तानी’, 'दिल धड़कने दो’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।प्रियंका ने कहा कि चाहे बॉलीवुड हो या हॉलीवुड, काम करने का तरीका यही है कि पहले छोटे-छोटे किरदार निभाए जाएं और अपनी प्रतिभा साबित की जाए।उन्होंने कहा, '' बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने के दौरान भी मैंने यही किया था... फिल्म जगत में ऐसे ही काम किया जाता है। मैं कड़ी मेहनत करने से नहीं कतराती। मैं दृढ़ता दिखाने से नहीं डरती... जब आप उस मुकाम पर पहुंच जाते हैं और अपना काम देखते हैं तब आपको लगता है कि आपने फिर कर दिखाया।’’ 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.